क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh Crime: बेटा ने माँ को सुलाया मौत की नींद, हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाई…

राजनांदगांव: मोहला-मानपुर जिले के औंधी क्षेत्र के अलकन्हार में एक महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। महिला की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। खेत में काम नहीं करने की फटकार मात्र से भडक़े युवक ने अपनी मां को मौत की नींद सुला दी। पुलिस के मुताबिक अलकन्हार की रहने वाली 60 वर्षीय सनियो लकड़ा अपने बेटे गणेश्वर लकड़ा को लेकर खेत में काम करने गई थी।

महिला खेत में काम में व्यस्त थी, लेकिन उसका बेटा काम से जी चुरा रहा था। इससे नाराज होकर महिला ने अपने बेटे को काम नहीं करने पर डांटा। जिससे भडक़े बेटे ने खेत में ही मां की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी और जंगल में भाग गया और एक बाड़ी में छुपा रहा। पुलिस ने हत्या की परिस्थिति को भांपते हुए बेटे को आरोपी मानकर उसकी तलाश शुरू की। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने मां द्वारा काम नहीं करने के लिए डांटने पर पुलिस को हत्या की असल वजह बताया। बताया जा रहा है कि खेत में बेटे को आराम करते देखकर मां नाराज हो गई। वहीं बैल खेत में घुस आए थे, जिसे भगाने के लिए भी मां ने आरोपी बेटे को कहा। लगातार काम बताने की वजह से गुस्से में आकर आरोपी ने हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button