बड़ी खबर

रोटी बनाते हुए महिला ने बच्चे की जिद पर सुनाया जबरदस्त गाना, इतनी सुरीली आवाज सुन हो जाएंगे आप दीवाने

आप तो जानते हैं की मां और उसके बच्चे का रिश्ता दुनिया के सबसे खूबसूरत रिश्तों में से एक होता है। मां और बच्चे के प्यार को दिखाता एक प्यारा सा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वायरल वीडियो में एक बच्चा अपनी मां से गाना सुनाने के लिए कहता है। पहले तो मां उसे टालने की कोशिश करती है पर फिर गाना सुना देती है। इस महिला की सुरीली आवाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर वाहवाही लूट रहा है। आइए जानते हैं वायरल वीडियो में दिख रही महिला कौनसा गाना गाती हैं.

कमाल का गाती है यह महिला

वायरल वीडियो में गाना गा रही महिला की आवाज सुनने के बाद आपको ऐसा लगेगा, जैसे कोई सिंगर गाना गा रहा है। दरअसल वीडियो में एक बच्चा अपनी मां से कहता है कि गाना गाकर सुना दो। ऐसे में उसकी मां बात टालने की कोशिश करती है। इसके बाद बच्चा फिर कहता है कि मम्मी, प्लीज एक गाना गाओ। मुझे आपकी आवाज बहुत पसंद है। ऐसे में मां बच्चे को दोबारा मना नहीं कर पाती और गाना शुरू कर देती है। महिला मधुर आवाज में मेरे नैना सावन भादों गाना गाती है। उनकी सुरीली आवाज का ही कमाल है कि लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। महबूबा फिल्म का ये गाना लता मंगेशकर ने गाया था और गीतकार आनंद बख्शी थे.(woman sang a tremendous song)

सुनिए सुन्दर गीत

इसे भी पढ़ें-हथोड़े और ब्लेड से की अपनी 12 साल पुरानी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या,और खुद भी किया सुसाइड,आखिर क्या है पूरा मामला

वीडियो पर आ चुके हैं 15 मिलियन व्यूज
सोशल मीडिया पर इस महिला की आवाज ने धूम मचा दी है। अब तक इस वायरल वीडियो पर 15 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि आपकी बहुत खूबसूरत आवाज है। वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि आपकी बहुत ही मधुर आवाज है। इस महिला की आवाज की खूब तारीफ की जा रही है। गाना गाते-गाते वह रोटियां भी बना रही हैं जो काबिले तारीफ है.

इसे भी पढ़ें-बाल खींच-खींचकर एक दूसरे से लड़ाई कर रही ये लड़किया…एक दूसरे पर बरसा रही डंडे पे डंडा…

लोग उनकी आवाज को छुपा हुआ खजाना बता रहे हैं। वहीं इससे पहले भी कई महिलाएं अपनी सुरीली आवाज की वजह से सुर्खियों बटोर चुकी हैं। आपको उनका गाना और आवाज कैसी लगी? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा.l(woman sang a tremendous song)

RJ न्यूज़ पर पढ़ें 13 जुलाई की मुख्य और तजा समाचार

हथोड़े और ब्लेड से की अपनी 12 साल पुरानी प्रेमिका की बेरहमी से हत्या,और खुद भी किया सुसाइड,आखिर क्या है पूरा मामला

बाल खींच-खींचकर एक दूसरे से लड़ाई कर रही ये लड़किया…एक दूसरे पर बरसा रही डंडे पे डंडा…

आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल में इन पदों पर निकली बंफर भर्ती, इस तारीख से पहले करें अप्लाई, यहाँ जाने पूरी प्रक्रिया…

अधिकारी और कर्मचारियों को नहीं मिलेगी अब छुट्टी, इस वजह से लिया गया फैसला,जानिये वजह

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button