बड़ी खबर

Five people Murder case- कुएं में कूदकर तीन सगी बहनों ने की खुदखुशी, Whatsapp स्टेटस में लिखा ”हम पांच के मरने का कारण हमारे ससुराल वाले हैं, हम मरना नहीं चाहते

राजस्थान के जयपुर में तीन सगी बहनों और उनके दो बच्चों की लाश कुएं में मिली। एक साथ पांच लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं अब धीरे-धीरे इस वारदात से पर्दा उठ रहा है। दरअसल वॉट्सएप स्टेटस ने पांच लाशों पर से पर्दा हटाने में पुलिस की मदद की है। पुलिस ने बताया कि वॉट्सएप स्टेटस से कुछ अहम बातें सामने आई है(Five people Murder case)

कुएं से तीन सगी बहनों और 2 बच्चे के शव मिलने का मामला जयपुर के पास दूदू इलाके का मामला। पुलिस इस हत्या की जांच कर रही है। बताया जा रहा है मीणों के मोहल्ले में रहने वाली ये महिलाएं अपने बच्चों के संग 25 मई को बाजार जाने के बहाने घर से निकली थीं। जब वे घर नहीं लौटीं तो उनके परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। साथ ही महिलाओं और बच्चों की तलाश में पोस्टर भी लगाए गए।

मृतकों की पहचान तीन बहनों काली देवी (27), ममता मीणा (23) और कमलेश मीणा (20) और उनके बच्चों हर्षित (4) और 20 दिन के नवजात के रूप में हुई। इनमें से दो बहने गर्भवती थी। तीनों की शादी एक ही परिवार में 2005 में हुई थी.

read also-ग्राम शारदापुर ई में सालाना उर्स शरीफ कार्यक्रम 27 से चालु आज नामचीन कव्वाल मे होगा मुकाबला समापन,शामिल होगे श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार एक चचेरे भाई हेमराज मीणा ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसकी तीनों बहनों को बुरी तरह पीटते थे। इसे लेकर परिवार में विवाद की स्थिति थी। दूसरी ओर पति भी बेरहमी से पीटते थे। विवाहिताओं के पिता ने उनके पतियों और ससुराल वालों के खिलाफ उत्पीड़न और दहेज के लिए परेशान करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार, एफआईआर में लिखा गया है कि 25 मई को तीन बहनों में सबसे छोटी कमलेश ने अपने पिता को फोन करके कहा कि उन्हें उनके पति और अन्य रिश्तेदार पीट रहे हैं और उनकी जान को खतरा है।

आखिरकार तीनों बहनों ने दे दी जान

जयपुर (ग्रामीण) पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने कहा कि एक पीड़िता ने वॉट्सऐप पर भी स्टेटस पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, ”हम पांच के मरने का कारण हमारे ससुराल वाले हैं। हम मरना नहीं चाहते, लेकिन इनके शोषण से अच्छी हमारी मौत है। इस सब में हमारे मां-पापा की कोई गलती नहीं थी। पुलिस इस सबूत के आधार पर जांच में जुट गई है.(Five people Murder case)

read also-छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा में फेल हुए छात्रों को मिलेगा मौका,सप्लीमेंट्री परीक्षा के लिए करें ऐसे आवेदन

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button