क्राइमबड़ी खबरविदेश

स्कूल में प्रधानपाठक रसोईया के साथ कर रहा था मौज-मस्ती, क्लासरूम में नग्न अवस्था में रंगरलियां मानते वीडियो वायरल…

यूं तो स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। यहां शिक्षकों के साथ साथ बच्चे और अन्य कर्मचारी मर्यादा में रहते हैं। लेकिन बिहार के बांका जिले से इस मर्यादा को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक स्कूल का प्रधानपाठक क्लास के अंदर ही रसोइए के साथ रंगरलियां मना रहा था। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिक्षक क्लासरूम में नग्न अवस्था में हैं और उनके साथ महिला रसोइया है। क्लासरूम का दरवाजा बंद है। rjnews वीडियो की पुष्टि नहीं करता.(Headmaster’s Romance with Rasoiya)

Read More : दिवाली से पहले सस्ता होगा पेट्रोल-डीजल, घटेगी LPG की कीमत? मोदी कैबिनेट की मीटिंग में लिए गए कई बड़े फैसले

बताया जा रहा है कि इस वीडियो को गांव के ही कुछ युवकों ने बनाया है। इसमें रसोईया और शिक्षक स्कूल के एक कक्षा में सोए हैं। इसके बाद शिक्षक नग्न अवस्था में खड़ा होकर घुमने लगता है। इसका वीडियो आसपास गांव के हर मोबाइल तक पहुंच गया है। वीडियो बांका के प्राथमिक विद्यालय गोलाहू का बताया जाता है। इसमें स्कूल की चारदीवारी दिख रही है, जबकि स्कूल के पास एक बिजली का ट्रांसफार्मर दिख रहा है.

Read More : बड़ी खबर: BJP विधायक का Video वायरल, कहा- ‘देवियों को पटाओं’…

हुई ये कार्रवाई

बांका जिले के प्राथमिक विद्यालय गोलाहू के प्रभारी प्रधानाध्यापक दयानंद यादव और रसोइया का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद उसपर गाज गिरी है। अधिकारी की जांच में मामला सच साबित होने के बाद प्रधानाध्यापक को विद्यालय से हटाकर बीआरसी बुला लिया गया है। बीडीओ की रिपोर्ट पर तत्काल शिक्षक को हटा दिया गया है। साथ ही रसोईया को भी हटाने का पत्र जारी हो रहा है। शिक्षक की जगह किसी वरीय शिक्षक को प्रभारी बनाया जाएगा.(Headmaster’s Romance with Rasoiya)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button