क्राइमबड़ी खबर

Love Marriage cheating-दोनों ने की थी लव मैरिज, बेवफा पत्नी पति को छोड़कर भागी Ex Husband के पास…अब बेबस पति…

जयपुर. सीतापुरा स्थित एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर ने दो माह पहले ही लव-मैरिज कर घर बसाया था. शादी के बाद दो माह पति-पत्नी से खुशी-खुशी गुजारे. फिर एक दिन अचानक जब वह काम पर गया था, तो पीछे से पत्नी घर से गहने-कैश (Jewelry and cash) समेटकर भाग गई. घर आए पति को जब पत्नी नहीं मिली तो उसने तलाश शुरू की. पता चला कि वह बूंदी में अपने पूर्व पति (Ex Husband) के पास चली गई है और अब वापस भी नहीं आएगी.(Love Marriage cheating)

युवक को पत्नी की इस बेवफाई से गहरा सदमा लगा. पत्नी के भागने से परेशान युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस को युवक के पास सुसाइड नोट भी मिला है.

दो माह पहले ही सोना से की थी लव मैरिज
पुलिस के मुताबिक बूंदी जिले के नैनवां निवासी 30 साल के सीताराम गुर्जर अपनी पत्नी के साथ श्याम विहार प्रताप नगर में रहता था. वह सीतापुरा स्थित एक फैक्ट्री में सुपरवाइजर था. करीब 2 महीने पहले ही उसने दियाली बूंदी निवासी 28 साल की सोना से लव मैरिज की थी. 26 मई को उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. बताते हैं कि सीताराम ने पत्नी की तलाश की, लेकिन नहीं मिली.

पूर्व पति के पास जाने से सदमे में आया सीताराम
इसके बाद उसे पता चला कि वह अपने पूर्व पति के पास बूंदी चली गई है. और अब वापस भी नहीं आएगी. इससे सदमे में आए सीताराम ने शनिवार दोपहर करीब 1:30 बजे सांगानेर रेलवे लाइन पर सीताराम ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआयना किया. मृतक की जेब में मिले सुसाइड नोट में लिखे मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क कर पहचान की गई.

read also-छत्तीसगढ़ में खुलेंगे स्कूल,अटेंडेंस की होगी जांच, एब्सेंट करने वाले शिक्षकों की खैर नहीं

‘पत्नी ने धोखा दिया, घरवालों की गलती नहीं’
सीताराम ने सुसाइड नोट में लिखा है- मेरी पत्नी सोना गुर्जर ने मेरे साथ विश्वासघात किया है. पत्नी ने धोखा दिया है, मैं मर रहा हूं. मेरे परिवार वालों को परेशान नहीं करें, इसमें परिवार वालों की कोई गलती नहीं है. मैं उसके विश्वास में आ गया और उसने मुझसे धोखा दिया, इसलिए में दुनिया छोड़कर जा रहा हूं. बैंक खाते में 1.30 लाख रुपए और कंपनी में पीएफ के 1 लाख रुपए हैं, जो मेरे घरवाले ले लेवें. साढ़े नौ हजार रुपए मेरे मामा के लड़के देवकिशन से उधार लिए थे, जो इन पैसों में से दे दें.

सुसाइड के लिए उकसाने के मामला दर्ज कराया
मृतक के भाई बंशीलाल ने सीताराम की पत्नी सोना पर सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया है कि करीब 2 महीने पहले उसके भाई ने लव मैरिज की थी. 26 मई को भाई सीताराम फैक्ट्री गया था. तभी मौका पाकर उसकी पत्नी सोना ने घर में रखी ज्वैलरी, 2 लाख कैश और 2 मोबाइल लेकर भाग गई. सीताराम ने पता किया तो उसकी पत्नी सोना हिण्डोली बूंदी निवासी पूर्व पति दुर्गालाल गुर्जर के पास चली गई है. मामले की जांच एसआई गुमान सिंह कर रहे हैं.

फैक्ट्री जाने की कहकर गया और मौत को गले लगाया
बंशीलाल ने बताया कि सोना के घर से गहने-कैश लेकर भागने की बात सीताराम ने कॉल कर उसे बताई थी. उसे परेशान देखकर उसे जयपुर लेने आने की कहा. सीताराम ने बोला- मैं गांव कैसे आऊंगा. कोई पूछेगा तो क्या बोलूंगा. 10 दिन बाद आऊंगा, कमरा छोड़कर हमेशा के लिए गांव ही रहूंगा. जिसके बाद मामा के लड़के को सीताराम के पास रुकवाया था. एक दिन वहां रहने के बाद अगले दिन सुबह 28 मई को ममेरे भाई को बोला- मैं फैक्ट्री चला जाता हूं. लोगों से मिलूंगा तो दिमाग सही होगा. घर से फैक्ट्री जाने की कहकर निकला था. दोपहर रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया.(Love Marriage cheating)

read also-Excise Duty on Petrol and Diesel- फिर दुनिया भर में पेट्रोल-डीजल सस्ता होने की उम्मीद, एक झटके में 9.50 रुपये सस्ता हुआ था पेट्रोल

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button