क्राइमबड़ी खबर

सोशल मीडिया में हुआ प्यार,लड़के ने फेसबुक के माधयम से लड़की से की दोस्ती,और लड़की को शादी का झांसा देकर करता रहा सालो साल दुष्कर्म

Love happened social media ये घटना मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले की है जहा एक नाबालिक को शादी का झांसा दे कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है आप को बतादे की आरोपी ने 5 साल पहले सोशल मीडिया के जरिये लड़की से दोस्ती की थी दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गयी आरोपी ने फिर लड़की से शादी का वादा कर उसके साथ कई सालो तक दुष्कर्म करता रहा लेकिन जब शादी की बात आई तो आरोपी मुकर गया पीड़िता कि शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केश दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

read also-स्कूली कार हादसे में हुए घायल बच्चो से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री।

दरासल ये मामला अनुपपर जिले के कोतमा थाने का है जहा नाबालिक लड़की की दोस्ती 2017 में फेसबुक के माध्यम शहडोल जिले की रहने वाले युवक राघवेंद्र बैगा से दोस्ती हुई फेसबुक में आरोपी ने पीड़िता से दोस्ती बढ़ाई जब दोनों की दोस्ती गहरी हो गई जान पहचान ज्यादा बढ़ गई। जिसके बाद आरोपी का पीड़िता के घर आना जाना बढ़ गया और आरोपी पीड़िता से शादी का वादा किया सबसे पहले साल 2019 में आरोपी पीड़िता को मेला घूमाने लेगया घर छोड़ के बहाने जंगल में लेजाकर दुष्कर्म किया इतना ही नहीं आरोपी ने कई बार पीड़िता के साथ अलग अलग जगहों पर दुष्कर्म किया।

read also- अश्लील वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर पोस्ट करती थी ये महिला,अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Love happened social media अब आरोपी शादी से मुकर गया जिसके कारण पीड़िता ने कोतमा थाने में शिकायत दर्ज की पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 363 ,366A ,376,376/2 एन , 450 आईपीसी 4,5 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button