छत्तीसगढ़बड़ी खबर

रायपुर में लड़की के लिए दोस्त का मर्डर, बॉयफ्रेंड के दोस्त से बात करती थी यवती, इसलिए चाय के दुकान पर ही दोस्त ने की हत्या

रविवार की रात रायपुर में एक और हत्या की वारदात हो गई। दो बदमाशों ने अपने ही दोस्त पर चाकू से कई वार किए, हमला इतना खतरनाक था कि मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। हत्या के इस कांड को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनकी उम्र महज 18 और 20 साल है.(Friend murdered for girl)

मामला शहर के गुढियारी इलाके के मुर्रा भट्टी मोहल्ले का है। मोहल्ले की टपरी पर यश सिंह राजपूत नाम का युवक चाय पीने पहुंचा हुआ था । मोहल्ले का ही रहने वाला उसका दोस्त 20 साल का विक्की दिवाकर और 18 साल का अनिल लहरी वहां पहुंच गए। तीनों के बीच बहस बाजी शुरू हो गई। इतने में विक्की और अनिल ने अपने पास रखा चाकू निकाला और यश पर हमला कर दिया। विक्की, अनिल और यश आपस में दोस्त थे। इससे पहले इसी टपरी पर हंसी मजाक हुआ करता था चाय की चुस्कियां ली जाती थी। अब इसी जगह एक दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी.

read also-BREAKING : बोरवेल में फसे राहुल का रेस्क्यू 56 घंटो से जारी ,टर्नल बनना हुआ शुरू ,कुछ ही घंटो में राहुल को निकाला जायेगा बाहर, जाने स्थिति VIDEO

लड़की के चक्कर में हुआ कांड

देर रात गुढ़ियारी इलाके से विक्की और अनिल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि जिस लड़की से फोन पर अक्सर विक्की बातें किया करता था उसी लड़की से यश भी बात करता था। विक्की को यह पसंद नहीं था कि यश उस लड़की से दोस्ती रखे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई और तैश में आकर विक्की ने अपनी साथी अनिल के साथ मिलकर यश को मार डाला।

इधर पुलिस का अभियान उधर मर्डर

रायपुर की पुलिस से बीते दो दिनों में हत्या की वारदात होने की वजह से स्पेशल अभियान चला रही है । गुढ़ियारी जैसे अलग-अलग कई इलाकों में दबिश देकर पुलिस की टीम निगरानिशुदा बदमाशों को पकड़ रही है। बीते 2 दिनों में 116 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई हैं। मगर इसी बीच रात के वक्त गुढ़ियारी के मुर्रा भट्टी में हत्या की यह वारदात हो गई।

2 दिनों में 3 मर्डर

बीते दो दिनों में रायपुर में हत्या की तीन वारदात के सामने आई है। पहला मामला रायपुर के संतोषी नगर इलाके का है, जहां अमान नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। दूसरा प्रकरण रायपुर के राजेंद्र नगर इलाके का है, जहां रामचंदानी नाम के एक प्रॉपर्टी डीलर की भी सूजा मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद गुढ़ियारी का ये मामला सामने आया है। लगभग 10 दिन पहले रायपुर के अभनपुर इलाके में भी तीन हत्या की वारदातें हो चुकी हैं.(Friend murdered for girl)

read also-CGPSC में 8वीं पास इन पदों पर पा सकते हैं नौकरी, जल्द करें अप्लाई, होगी अच्छी सैलरी

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button