क्राइमबड़ी खबरविदेश

महिला टीचर को निवस्त्र बेरहमी से की जमकर पिटाई,शिक्षिका के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार…

दिनाजपुर-जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक स्कूल की शिक्षिका की छात्रा के परिजनों ने जमकर पिटाई की है। लेकिन शर्मनाक बात ये है कि पहले महिला टीचर को निवस्त्र किया और इसके बाद बेरहमी से पिटाई की। वहीं, घटना के विरोध में शनिवार को स्थानीय लोगों सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन ने हिली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने रविवार को टीचर के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारएी के अनुसार मामला हिली थाना क्षेत्र का है, जहां के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाई स्कूल में एक छात्रा को महिला टीचर ने डांट दिया था। इसके एक दिन बाद शुक्रवार की दोपहर छात्रा के परिजन अचानक स्कूल में घुस गए। इन लोगों ने प्रधानाध्यापक के सामने मामले की शिकायत की। आरोप है कि इसी दौरान कुछ लोग कथित तौर पर शिक्षिका के कमरे में घुस गए और एक महिला टीचर के साथ मारपीट की और अभद्रता की.(Female teacher brutally thrashed)

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तुरंत स्कूल पहुंच गया और मामले को शांत कराया। वहीं, घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। घटना के विरोध में शनिवार को स्थानीय लोगों सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन ने हिली थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने रविवार को टीचर के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Read More-बिलाईगढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के पद को लकेर आपसी मतभेद, कार्यकर्त्ता ऊपर लगा गंभीर आरोप, इंदु ने किया दावेदारी

रविवार को बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इलाके का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की और उन्होंने महिला टीचर के साथ मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इस मामले को लेकर भाजपा की युवा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष और वकील तरुणज्योति तिवारी ने ट्वीट किया है। बताया जा रहा है कि नौवीं कक्षा की छात्रा ने हिजाब पहन रखा था. शिक्षिका ने कथित तौर पर उसे क्लास में नहीं जाने दिया.

Read More-8 साल की भांजी का मामी ने जला दिया प्राइवेट पार्ट, उखाड़े यहां के बाल और किया रिश्तों को कलंकित


बीजेपी सांसद सुकांत मजूमदार ने कहा, ’’मैं भी शिक्षक था. कई छात्रों को डांटा भी है। शिक्षिका ने एक छात्रा को डांट दिया तो नतीजा यह हुआ कि उसके परिवार सहित अन्य दो सौ लोगों ने स्कूल पर हमला कर दिया। मुझे आश्चर्य है कि स्कूल के प्रधानाध्यापक ने प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई।’’(Female teacher brutally thrashed)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button