बड़ी खबर

क्रूरता की सारी हदें पार-पिता ने अपनी सगी बेटियों को बनाया हवस का शिकार,मां की गैर मौजूदगी में करता था रेप..

उत्तरप्रदेश के जौनपुर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यूपी के जौनपुर में पुलिस ने एक पिता को अपनी ही दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। दरअसल, पत्नी ने अपने पति पर दोनों बेटियों के साथ रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। इसके साथ ही आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया.(Father crossed all limits)

कई महीनों से कर रहा था दुष्कर्म

मिली जानकारी के अनुसार जौनपुर के सुरेरी थाना क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि उसका ही पति उसकी दो सगी बेटियों के साथ कई महीनों से रेप कर रहा था। कलयुगी पिता पर अपनी ही दो बेटियों से रेप करने की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकरी मिलते ही दोनों पीड़ित बहनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है.

read also-बैंककर्मी से दुष्कर्म करने वाला स्कूल फ्रेंड गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार

मां की गैर मौजूदगी में करता था रेप

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिता घर पर पत्नी के न रहने पर अपनी ही दोनों नाबालिग बेटियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। इसके साथ ही आरोप हैं कि पिता द्वारा दोनों बेटियों को मुंह न खोलने की धमकी भी दी गयी थी। इसी डर से दोनों बहनों ने मां से कई महीनों तक पिता द्वारा की जा रही हैवानियत के बारे में कुछ नही बताया। महिला ब्यूटी पार्लर चलाती है। जब वह ब्यूटी पार्लर पर चली जाती थी तो घर पर दोनों बेटियों को अकेला पाकर पिता दोनों बेटियों को अपना शिकार बनाता था.

पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई
आखिरकार पिता की इस घिनौनी हरकत से परेशान बेटियों ने जब मां से इस बारे में बताया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। अपनी ही बेटियों से दरिंदगी करने वाले आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए पत्नी बेटियों के साथ सुरेरी थाने जा पहुंची और पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद मामले में मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के रायपुर में लड़की के लिए दोस्त का मर्डर, बॉयफ्रेंड के दोस्त से बात करती थी यवती, इसलिए चाय के दुकान पर ही दोस्त ने की हत्या दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.(Father crossed all limits)

read also-BREAKING:-ऑनलाइन परीक्षा की मांग को लेकर कर रावतपुरा सरकार यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों का प्रदर्शन

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button