क्राइमबड़ी खबर

मां के साथ ना हो कुछ इसलिए नाबालिग बेटी सहती रही पिता और भाई की हैवानियत, दो साल बाद हुए खुलासे ने उड़ाए सबके होश

जयपुर : Father and brother cruelty : राजस्थान की राजधानी जयपुर से दिल को झकझोर कर रख देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां मां की दूसरी शादी न टूट जाए इस डर से एक 15 वर्षीय नाबालिग अपने पिता और भाई की हैवानियत का शिकार होती रही। इस पूरी घटना की जानकारी जब नाबालिग की मां को हुई तो उसके पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने पुरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

जरुरी खबर …… RJ EXCLUSIVE : RSS की समन्वय बैठक छत्तीसगढ़ में, मोहन भागवत समेत केंद्रीय मंत्री होंगे शामिल, 2023 विधानसभा चुनाव पर होगी चर्चा?

करधनी थाना क्षेत्र का है मामला

Father and brother cruelty : मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला करधनी थाना क्षेत्र का है। यहां एक नाबालिग बच्ची के साथ उसके सौतेले पिता और भाई ने दो साल तक हैवानियत की। इस बात की जानकारी जब नाबालिग की मां को हु तो उसने तुरंत ही थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। करधनी थाना पुलिस ने 8 धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने रेप और पोक्सो की धारों में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है । करधनी थाना अधिकारी बनवारी लाल मीणा इस केस की जांच कर रहे हैं ।

महिला ने 2020 में की थी दूसरी शादी

: थानाधिकारी मीणा ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली सरकारी शिक्षिका का 2008 में अपने पहले पति से तलाक हो गया था। कुछ साल मां और बेटी अकेले रहे और साल 2020 में मां ने दूसरी शादी कर ली। जिस व्यक्ति से शादी करी उसका 18 साल का एक बेटा भी है। पुलिस ने बताया महिला सरकारी शिक्षिका है। वह काम पर चली जाती और इस बीच उसकी 15 साल की बेटी घर पर ही रह कर अपनी पढ़ाई करती। लेकिन करीब डेढ़ साल वह अपने सौतेले पिता और सौतेली भाई का यौन शोषण सहती रही। नौबत यह आ गई कि 3 से 4 महीने पहले उसे पागलपन के दौरे पड़ने लगे।

जरुरी खबर …… National President Nadda सितंबर में भाजपा का होगा कार्यकर्त्ता सम्मेलन, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा होंगे शामिल, हो सकता है बड़ा बदलाव…..

मां की शादी न टूटे इस लिए सहती रही हैवानियत

Father and brother cruelty : मां को कुछ अंदाजा नहीं था कि बेटी के साथ क्या हो रहा है, मां ने बेटी को बड़े अस्पतालों में दिखाया और उसके बाद बेटी का इलाज शुरू हुआ। कुछ दिन पहले जब पता चला कि उसके साथ करीब डेढ़ से 2 साल तक लगातार यौन शोषण हुआ है तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी से पूछा तो उसने कहा कि वह नहीं चाहती थी कि उसकी दूसरी शादी भी टूट जाए, इसलिए सौतेले पिता और सौतेले भाई के जुल्म सहती रही। इस पूरी घटना के बाद अब पुलिस ने आरोपी पिता और पुत्र को गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button