छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Chhattisgarh Korba- एसईसीएल के सुरक्षाकर्मी की कार में अज्ञात बदमाशों ने लगायी आग,अग्नि इतनी तेज की कार जलकर ख़ाक

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एसईसीएल के सुरक्षाकर्मी की कार में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी. आगजनी की सूचना पर पुलिस और फायरकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी. वहीं सुरक्षा प्रहरी ने इस घटना के पीछे मोहल्ले के लड़को का हाथ होने का आरोप लगाया है क्योंकि बीते दिनों उसका मोहल्ले के लड़कों के साथ विवाद हुआ था.(Chhattisgarh Korba-)

एफआईआर दर्ज कराया था
रात को घर लौटते समय शराब के नशे में धुत लड़कों ने उसका रास्ता रोककर मारपीट कर 700 रुपए छीन लिए थे. सुरक्षा प्रहरी ने इस मामले की एफआईआर भी दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. मामला सीएसईबी चौकी क्षेत्र का है.

read also-Bijapur News-सीएम ने खुद ली कमांडोज के साथ सेल्फी,सीएम ने जवानों के साथ भोजन किया और कहा…

जलकर खाक हुई कार
जानकारी के मुताबिक पंप हाउस कॉलोनी निवासी खेमलाल साहू एसईसीएल में डेलवाडीह में पदस्थ है. रोज की तरह खेमलाल बुधवार रात घर लौटा और कार बाहर खड़ी कर अंदर चला गया. इसी बीच रात करीब 11:30 बजे कार का सायरन बजने की आवाज सुनाई दी. वह बाहर निकला तो देखा कि कार जल रही थी. उसने डायल-112 और फायर ब्रिगेड को सूचना दी लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी आने से पहले ही कार जलकर खाक हो चुकी थी.

जांच में जुटी पुलिस
बताया गया कि सुरक्षा प्रहरी खेमलाल साहू का करीब 8 दिन पहले मोहल्ले के लड़कों से विवाद हुआ था. वह रात में घर लौट रहा था. तभी शराब के नशे में धुत लड़कों ने उसका रास्ता रोक लिया. फिर मारपीट कर कुछ पैसे छीन लिए थे. खेमलाल साहू ने इसकी एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने मारपीट और लूटपाट के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं कार में आग लगने की घटना के बाद खेमलाल का आरोप है कि उन्हीं बदमाशों के साथी ने कार में आग लगाई है. फिलहाल सीएसईबी चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है.(Chhattisgarh Korba-)

read also-Raid on Lalu Yadav- RJD प्रमुख लालू यादव के 15 ठिकानों पर CBI का छापा, लालू और उनकी बेटी पर दर्ज हुआ है नया केस

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button