क्राइमबड़ी खबरविदेश

15 साल की छात्रा ने दिया बच्चे को जन्म,स्कूल जाते समय अचानक शुरू हुआ लेबर पेन,स्कूल के लिए निकल रही थी,तभी हुआ बच्चा

नई दिल्ली-इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर वायरल होने के बाद इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। दरअसल, ये वीडियो ब्रिटेन की एक 19 साल की लड़की का है। इस वीडियो में लड़की ने 15 साल की उम्र में बच्चे को जन्म देने का खुलासा किया है। इसमें उसने बताया कि उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था को वो गर्भवती है। इस वीडियो में उसने बताया की 15 साल की उम्र में अचानक उसने अपने घर के लिविंग रूम में एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया.


दरअसल, ये मामला ब्रिटेन की एलेक्सिस क्वीन का है जो अब 19 साल की हो गई है। एलेक्सिस ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उसने लोगों को बताया कि इस बात से पूरी तरह बेखबर थीं कि वो प्रेग्नेंट हैं क्योंकि उनके पीरियड्स सामान्य थे और उनकी प्रेग्नेनेंसी टेस्ट भी नेगेटिव थी। इतना ही नहीं पूरी प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान उनका पेट भी बाहर नहीं निकला था.

स्कूल जाते समय अचानक शुरू हुआ लेबर पेन
इस वीडियो में एलेक्सिस क्वीन ने बताया कि, ”एक सुबह अचानक मुझे पेट में बहुत तेज दर्द हुआ और जब मैंने ये बात अपने माता-पिता से कही तो उन्हें लगा मैं स्कूल ना जाने का बहाना बना रही हूं। मैं दरवाजे के पास खड़ी थी और जैसे ही मैंने एक कदम बढ़ाया, मुझे लेबर पेन शुरू हो गया। मेरी हालत खराब होने लगी। मेरी मां उस वक्त हैरान रह गई जब उन्होंने मेरे अंदर से एक बच्चे का सिर बाहर आते देखा।”

इसके आगे एलेक्सिस ने कहा कि ‘डिलीवरी से पहले मैं अक्सर अपने सीने में जलन महसूस करती थी और उस दिन स्कूल की छुट्टी ले लेती थी। मेरी मां ने बताया कि जब वो मुझे जन्म देने वाली थीं, तब उन्हें भी सीने में जलन होती थी.

अपने टिकटॉक विडियो में एलेक्सिस ने कहा कि, ”मुझे प्रेग्नेंसी के कोई लक्षण नहीं थे और मेरे पीरियड्स भी सामान्य हो रहे थे। यहां तक कि प्रेग्नेंसी टेस्ट भी नेगेटिव था। इसलिए मैं स्कूल जा रही थी और बिलकुल ठीक थी, लेकिन एक रात मुझे सोने से पहले अचानक बहुत दर्द हो रहा था तो मैंने दर्द की दवा ली, लेकिन मुझे लगातार दर्द होता रहा और मैं पूरी रात सो नहीं पाई। मैंने सुबह छह बजे अपने पैरेंट्स को बताया कि मुझे दर्द हो रहा है और मुझे स्कूल से छुट्टी लेनी है.”

स्कूल के लिए निकल रही थी, तभी हुआ बच्चा
एलेक्सिस ने अपनी डिलीवरी के समय को याद करते हुए बताया कि, ”मैंने स्कूल यूनिफॉर्म पहन रखी थी और स्कूल जाने के लिए पूरी तरह तैयार थी लेकिन अचानक मैं टॉयलेट की तरफ भागी। इसके बाद मैंने चीखते हुए अपनी मां को आवाज दी और उनसे कहा कि मैं शायद बच्चे को जन्म देने वाली हूं। मेरी मां मुझ पर चिल्लाईं और मुझे नीचे आने को कहने लगीं। उसके बाद जब उन्होंने मेरे पास आकर चेक किया तो उन्होंने बच्चे का सिर देखा। इसके बाद मेरे पिता प्रेग्नेंसी टेस्ट लेने बाहर भागे.”(was leaving for school)

Read More-प्रदेश सरकार 1 करोड़ से अधिक महिलाओं को देगी स्मार्टफोन,3 सालों तक फ्री रहेंगी ये सुविधाएं,जल्द ही करें रजिस्ट्रेशन

आंटी ने भी देखा बच्चे का सिर
इसके आगे अपने लेबर पेन के बारे में बताते हुए एलेक्सिस ने कहा कि ‘अचानक हुई इस डिलीवरी के दौरान मुझे बहुत ज्यादा दर्द हो रहा था जो बर्दाश्त के बाहर था। मैं अपने लिविंग रूम के फ्लोर पर दर्द से तड़प रही थी। मेरे माता-पिता बहुत पैनिक में थे लेकिन मेरी आंटी ने हालात को समझते हुए तुरंत एम्बुलेंस को फोन किया। मेरी आंटी ने भी बच्चे के सिर को देखा जिसके बाद वो मेरी मां पर चिल्ला पड़ी कि तुमने इस पर भरोसा क्यों नहीं किया।’(was leaving for school)

Read More –छत्तीसगढ़ में स्वामी आत्मानंद स्कूल में निकली बंपर भर्ती,इस तरह होगा चयन,यहाँ देखें पूरी डिटेल

मेडिकल टीम के बिना दिया बच्चे को जन्म

एलेक्सिस ने बताया, ”फोन पर हॉस्पिटिल के ऑपरेटर ने मेरी आंटी को कहा कि आपको ही डिलीवरी करानी होगी। मैं बुरी तरह चीख रही थी। जब मेरे पिता वापस आए तो उन्होंने मेरा हाथ थाम लिया। मैं लगातार कोशिश करती रही और जब मेडिकल टीम मेरे घर के गेट पर पहुँची तब तक मैं एक छोटे से बेटे को जन्म दे चुकी थी। मुझे उस वक्त एक-साथ कई तरह की भावनाएं महसूस हुईं।”

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button