छत्तीसगढ़देशनईदिल्लींपॉलिटिक्सबड़ी खबर

Rahul Gandhi के राजयोग पर ज्योतिषियों ने की जो भविष्यवाणी, देख कर आप भी चौक जाएंगे, पढ़े पूरी खबर…

Rahul Gandhi: नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। मोदी आज (9 जून)शाम 7.15 बजे देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। वहीं राहुल गांधी को पीएम के रुप में देखने की आस बांधे उनके चाहने वाले और कांग्रेस को इस पर भी मायूसी हाथ लगी है। वहीं इस बीच ज्योतिषियों की भविष्यवाणी जानकर उनके चाहने वालों को जोर का झटका लगेगा। राहुल गांधी की कुंडली को लेकर ज्योतिषियों से बात की वो चौंकाने वाला रहा। ज्योतिषियों ने साफ कहा कि राहुल कभी भी प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उनके कुंडली में राजयोग नहीं है।

ज्योतिषाचार्य अश्विनी सहगल ने कहा कि राहुल गांधी की कुंडली में राजयोग तो है ही नहीं और वह प्रधानमंत्री भी नहीं बन सकते। राहुल गांधी की कुंडली में सूर्य उतना प्रबल नहीं है और सूर्य ही गद्दी पर लेकर जाता है।

वहीं नरेंद्र मोदी को लेकर उन्होंने कहा कि उनकी कुंडली बहुत प्रबल है और विश्व प्रसिद्धी मिलने के कारण लोग चाहते हैं कि वही पीएम बने और भारत को विश्व गुरु की स्थिति में लेकर आएंगे।

राहुल गांधी की कुंडली में चल रही राहु की दशा

ज्योतिषाचार्य अनिल वत्स ने कहा कि राहुल ने राजा के घर में तो जन्म में लिया, लेकिन राजयोग नहीं मिल पाएगा। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी की कुंडली में राहु की दशा चल रही है। वहीं उनके 11वें भाव में मंगल बैठा हुआ है और वह छठे भाव में सूर्य के साथ है। इससे राहुल गांधी अपने निजी शत्रुओं के खिलाफ तो जीतकर आगे बढ़ जाएंगे, लेकिन राजयोग तो नहीं है। उनकी कुंडली में कोई भी राजयोग नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button