छत्तीसगढ़बड़ी खबर

IND Vs AUS 2nd ODI: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे हो सकता है रद्द, बारिश के वजह से लिया गया फैसला

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की श्रृंखला का आज दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाएगा। मैच विशाखापट्टनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। भारत इस सीरीज में 1-0 से अगे है। पहले वनडे में भारत ने पांच विकेट से मैच अपने नाम कर लिया था। वहीं, आज टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। मैच ठीक 1.30 बजे शुरू होना है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले क्रिकेट प्रेमियों के ​लिए चिंताजनक खबर सामने आई है।

Read More: FCI Recruitment 2023: फूड कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया में निकली बम्फर भर्ती, इस तरह करें आवेदन

Match May Be Cancelled दरअसल 19 मार्च को विशाखापट्टनम में बारिश की संभावना जताई गई है। मैच के दिन बारिश की संभावना 31-51 प्रतिशत के दायरे में रहेगी और पूरे मौसम में बादल छाए रहेंगे। इस हफ्ते की शुरुआत में आंध्र प्रदेश के वेदरमैन बी साई प्रणीत ने कहा था कि मैच के दौरान खलल डाल सकती है। हालांकि इसी संभावना काफी कम है कि बारिश की वजह से मैच को रद्द करना पड़े। प्रणीत ने बताया, ‘मैच शुरू होने से पहले शहर में बारिश हो सकती है। मैच के समय के दौरान बारिश की संभावना बहुत कम या शून्य है।’ मौसम विज्ञानियों का मानना है कि आउटफील्ड गीली होने के कारण टीम के लिए पहले बल्लेबाजी करना मुश्किल होगा।

Read More: खुशखबरी! भूपेश सरकार ने किसानों को दी बड़ी सौगात, इस दिन जारी होगी किसान न्याय योजना की चौथी किस्त


विशाखापट्टनम की पिच बल्लेबाजी के लिए आसान मानी जाती है। 2019 में यहां हुए आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया ने 387 रन ठोक दिये थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा ने 159 और केएल राहुल ने 102 रनों की पारी खेली थी। 2018 में 321 रन बनाने के बाद भी यहां भारत और वेस्टइंडीज का मैच टाई रहा था। इस मैदान पर टीम इंडिया ने अभी तक 10 वनडे मैच खेले हैं। इसमें टीम को 7 जीत और एक ही हार मिली है। एक मैच टाई और एक बेनतीजा रहा।

ख़बरें और भी…

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button