बड़ी खबरमनोरंजन

SatyaPrem Ki Katha: फैंस को भायी कार्तिक-कियारा की फिल्म, लोग बोले- ‘मजा आवी गई’

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा आज रिलीज हो गई है। काफी दिनों से लोगों को इस मूवी का इंतजार था। अब रिलीज होने के साथ ही ये फिल्म हर जगह छा गई है। ट्विटर पर लोग कार्तिक और कियारा की इस मूवी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का ये मानना है कि यह फिल्म सुपरहिट साबित होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन ही सत्यप्रेम की कथा बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करने वाली है। सत्यप्रेम की कथा पहले दिन करेगी इतने करोड़ का बिजनेस कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा के एडवांस बुकिंग के आंकड़े पॉजिटिव हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक-कियारा की ये मूवी पहले दिन 7-9 करोड़ का कलेक्शन करने वाली है। वहीं कुछ जानकारों का मानना है कि मूवी इससे ज्यादा भी कमा सकती है। बताया जा रहा है कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में और भी उछाल देखने को मिल सकता है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इससे पहले भूल भुलैया 2 में नजर आए थे। इस फिल्म ने पहले दिन 14 करोड़ का बिजनेस किया था। ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि सत्यप्रेम की कथा, भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं….

2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा
बताते चलें कि सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को मेकर्स ने देशभर में करीब 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी एडवांस बुकिंग मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिन फिल्म ने 56 हजार टिकट्स बेचे हैं। ये आंकड़े 28 जून रात 12 बजे तक के हैं। ऐसे में ये साफ हो गया है कि सत्यप्रेम की कथा पहले दिन काफी अच्छी शुरुआत करने वाली है। इन आंकड़ों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि पहले वीकेंड पर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा जाएगी।

‘सत्यप्रेम की कथा’ पर लोगों के रिएक्शन
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “सत्यप्रेम की कथा देखी। एक प्यारी प्रेम कहानी जिसका दिल सही जगह पर है। साथ ही कियारा कितनी स्टनिंग लग रही हैं! और जाहिर तौर पर कार्तिक आर्यन। कियारा और कार्तिक की केमेस्ट्री काफी पसंद आई। मजा आवी गई।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “सत्यप्रेम की कथा के प्रीमियर पर कार्तिक आर्यन की एंट्री पर दर्शकों की आवाज से सिनेमाघर गूंज गया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button