खेलबड़ी खबर

IPL 2022 – पहली ही गेंद पर रसेल का शिकार हो गए ये खिलाड़ी, रोमांचक मैच में RR को मिली जीत

IPL 2022 आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 30वां मैच काफी रोमांचक रहा, इस मैच में फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले तो गेंदबाजों ने भी महफिल लूटी. मुकाबले में पहले राजस्थान के बल्लेबाजों जमकर रन बनाए और फिर गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने टीम की जीत पक्की कर दी. इस मैच के बाद युजवेंद्र चहल के साथ-साथ रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी भी काफी चर्चा में है. आर अश्विन ने इस मुकाबले में एक ही विकेट हासिल किया, लेकिन ये विकेट इस मैच के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज का था, जिसे आर अश्विन ने पहली ही गेंद पर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

पहली ही गेंद पर रसेल का शिकार
आर अश्विन ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 4 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें आर अश्विन ने 9.5 की इकोनॉमी से 38 रन दिए और 1 विकेट हासिल किया. आर अश्विन ने इस मैच में केकेआर के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को आउट किया. जिस तरह अश्विन ने रसेल का शिकार किया अब उस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रसेल इस मैच में अश्विन के सामने बिल्कुल भी नहीं टीक सके और पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए. केकेआर की पारी के 14वें ओवर की चौथी बॉल पर अश्विन ने रसेल के खिलाफ अपनी चाल चली और उन्हें कैरम बॉल के जाल में फंसा लिया. रसेल बॉल को डिफेंड करने में नाकाम रहे और बॉल सीधा विकेट पर जा लगी.

यहां देखें आंद्रे रसेल का विकेट

IPL 2022 में आर अश्विन
आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का हिस्सा हैं, उन्हें टीम ने मेगा ऑक्शन में 5 करोड़ रुपए में खरीदा था. राजस्थान की टीम इस सीजन में आर अश्विन के अनुभव का पूरा फायदा उठा रही है और लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है. अश्विन ने इस सीजन में अभी तक 6 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.54 की इकोनॉमी से 2 विकेट हासिल किए हैं. अश्विन ने इस सीजन में बल्ले से भी 39 रन बनाए हैं, जिसमें 34 रन की पारी इस सीजन में उनका बेस्ट स्कोर है.

रोमांचक मैच में RR को मिली जीत
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले गए मुकाबले राजस्थान को 7 रनों से जीत मिली. इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बटलर के शानदार शतक के दम पर 217 रन बनाए थे. इस स्कोर के जवाब में कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) 210 रन ही बना सकी. इस मैच में राजस्थान की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट झटके.

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button