क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Raipur: सड़क किनारे लगने ठेले की वजह से लग रहा जाम, जोन 3 के पंडरी मुख्य मार्ग पर दुकानदारों को चेतावनी

रायपुर: जोन 3 के पंडरी मुख्य मार्ग पर लोधीपारा चौक से एलआईसी आफिस LIC Office तक मार्ग के दोनो ओर मुख्य मार्ग को कब्जा मुक्त करवाया। अभियान में लगभग 21 ठेलो को मार्ग के दोनो ओर हटाया गया। और दुकानो के सामने सडक पर 7 स्थानों पर किये गये अस्थायी निर्माण को हटाया गया। सड़क पर सामान नहीं रखने की कड़ी हिदायत सभी दुकानदारों को दी गई अन्यथा की स्थिति में सामानो की जप्ती करने की चेतावनी दुकानदारों को दी गई है।
जोन 8 के सप्रे वार्ड के रायपुरा विप्र नगर में मुख्य मार्ग पर रखी गयी लगभग 1 डम्पर मुरूम Dumper Murroom को जेसीबी मषीन की सहायता से स्थल पर जप्त कर मार्ग की बाधा को हटाया। जोन 5 के तहत गोल चौक डीडी नगर क्षेत्र में सडक पर सामान रखकर व्यवसाय कर रहे दुकानदारों के सामानो की सड़क से जप्ती करने की कार्यवाही की गई।

नगर निवेष मुख्यालय उडनदस्ता द्वारा व्हीआईपी मार्ग चौक से एयरपोर्ट तक अभियान चलाकर विद्युत पोलो रोड डिवाईडर में लगाये गये अवैध विज्ञापन बोर्ड को हटाने की कार्यवाही की गई। जीई रोड में आजाद चैक से टाटीबंध चौक तक अभियान चलाकर अवैध पोस्टरो बैनरो को मार्ग से हटाकर मार्ग को व्यवस्थित करने की कार्यवाही की गई। अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button