क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरमध्यप्रदेश

Instagram से दोस्ती कर 9वीं की छात्रा से रेप, अश्लील Video बनाकर किया वायरल…

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 9वीं की छात्रा के साथ इंस्टाग्राम दोस्तों ने चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर मोहना थाने ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

भीषण सड़क हादसे में दो मौतः दो बाइक में हुई सीधी टक्कर, तीन घायल जिला अस्पताल में भर्ती
मिली जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम में दोस्ती के बाद युवक ने नाबालिग छात्रा को मिलने बुलाया और उसे कार में ले गया। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बना लिए। बदनामी के डर से छात्रा शांत रही तो आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगे। जब छात्रा ने मना किया तो आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जब छात्रा के परिजनों तक वीडियो पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। इसमें बाद मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद परिजन छात्रा को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म,अपहरण सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button