क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

Raipur: वाहन का कांच तोडकर लूटपाट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार…

रायपुर: प्रार्थी चंदन सिंह ठाकुर ने थाना तिल्दा नेवरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह रावाभांठा बंजारी थाना खमतराई रायपुर में किराये से रहता है तथा ड्रायवरी का काम करता है। प्रार्थी वर्तमान में रोहित गोंड निवासी गोंदवारा रायपुर का वाहन अशोक लिलैंड चार चक्का छोटा हाथी क्रमांक सी जी/22/डब्ल्यू/8302 को चलाता है। प्रार्थी शाम करीब 05.00 बजे यूनिक कंपनी के गोदाम ट्रांसपोर्टनगर बंजारी रायपुर से उक्त वाहन में आर्गेनिक खाद भरकर रात्रि 11.00 बजे बिलासपुर जाने निकला था। रायपुर बिलासपुर रोड स्थित थाना तिल्दा नेवरा क्षेत्रांतर्गत ग्राम भूमिया के सोमनाथ मंदिर जाने के रास्ते के पास रात्रि करीबन 01.00 बजे प्रार्थी वाहन को रोड किनारे खड़ी कर वाहन को लॉक कर वाहन के अंदर सो गया। इसी दौरान रात्रि करीबन 02.00 बजे वाहन के ड्रायवर साईड के कांच को तोड़ने का आवाज आने पर प्रार्थी उठा एवं देखा तो एक व्यक्ति उसके वाहन के कांच को लोहे के पाईप से तोड रहा था एवं दूसरा व्यक्ति वाहन के दूसरे साईड के गेट को खींचकर खोल-खोल कहकर चिल्ला रहा था।

ड्रायवर साईड का कांच टूटने पर हाथ डालकर लाक को खोलकर कांच तोडने वाला व्यक्ति वाहन के अंदर आकर लोहे के पाईप से प्रार्थी को मारने लगा तथा उसक दूसरा साथी भी वाहन अंदर आकर दोनों प्रार्थी के साथ मारपीट करने लगे तथा उनका एक अन्य साथी वाहन के बाहर खडा होकर आने जाने वालों को देख रहा था, फिर दोनों व्यक्ति प्रार्थी को वाहन से नीचे उतारकर उसकेे साथ मारपीट करते हुये उसके विवो कंपनी का मोबाईल फोन एवं पर्स में रखें नगदी रकम 1000/रू, ड्रायविंग लाईसेंस, आधार कार्ड, पेनकार्ड एवं मतदाता परिचय पत्र तथा वाहन की चाबी को लूटकर वाहन में तीनो बैठकर वहां से फरार हो गये।

वहीं पास में उनके द्वारा लाया गया मोटर सायकल हीरो पैशन प्रो क्रमांक सी जी/04/एच वाय/9371 जिसमें चाबी लगा खडा था, उसकी मोटर सायकल से प्रार्थी अज्ञात आरोपियों का पीछा करते हुये बिलासपुर रायपुर हाईवे में स्थित तेज ढाबा के पास पहुंचा तो देखा उसकी उक्त चारपहिया वाहन ढाबा के पास खडी थी, तब प्रार्थी वाहन के पास गया तो वे लोग प्रार्थी को देखकर वाहन को लेकर बिलासपुर तरफ फरार हो गये, जिस पर प्रार्थी ढाबा संचालक को घटना के सबंध में बताया तो ढाबा संचालक अपने कार से उनका पीछा किया तथा प्रार्थी मो0सा0 से पीछे – पीछे गया।

आरोपियों का पता नहीं चलने पर प्रार्थी वापस आ रहा था कि तरपोंगी टोल प्लाजा के पास उसकी वाहन दिखी वह टोलनाका में ड्यिूटी कर्मचारी को घटना के बारे में बताया एवं वाहन को रोकने के लिए कहा तब आरोपियान प्रार्थी को टोलनाका के कर्मचारियों से बात करते देख वाहन को यू-टर्न कर पुनः बिलासपुर की ओर फरार हो गये। तीनों अज्ञात आरोपियों के द्वारा प्रार्थी के वाहन का कांच तोडकर उसके साथ मारपीट करते हुये वाहन क्रमांक सी जी/22/डब्ल्यू/8302 तथा वाहन में भरा आर्गेनिक खाद, विवो कंपनी का मोबाईल फोन, नगदी रकम 1000/रू, ड्रायविंग लाईसेंस, आधार कार्ड, पेनकार्ड एवं मतदाता परिचय पत्र को लूट कर फरार हो गये। जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध थाना तिल्दा नेवरा में अपराध क्रमांक 264/23 धारा 394, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button