छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Raipur: स्कूली बच्चों ने मुख्यमंत्री से की अपील अछोली से भोरिंग पहुंच मार्ग बनवाएं…

सड़क जर्जर: रास्ता खराब होने के कारण छात्र छात्राओं को आने-जाने मे परेशानी : विधायक प्रत्याशी अशवन्त तुषार साहू

महासमुंद: महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के ग्राम अछोली से भोरिंग पहुंच मार्ग पर जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं बरसात में इसमें पानी भरा है, स्कूल बच्चे ने सीएम बघेल से अपील की है कि स्कूल से अछोली से भोरिंग पहुंच मार्ग खराब होने की वजह स्कूल आने-जाने भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसे शीघ्र बनवाएं इन दिनों सड़क पर जलभराव है विद्यार्थियों को हर दिन इसमें जूझना पड़ रहा है इससे गणवेश गंदे हो रहे हैं राहगीरों का बुरा हाल है,
क्षेत्र के सक्रिय नेता महासमुंद विधायक प्रत्याशी अशवन्त तुषार साहू ने कहा कि बरसात शुरू होते ही खस्ताहाल सड़कों पर जगह-जगह जलभराव और गंदगी होने लगी है , जिले के प्रभारी मंत्री लोक निर्माण मंत्री भी है, किंतु सड़कों की व्यवस्था सुधारने जरा भी रुचि नहीं है, शासन प्रशासन की अनदेखी का खामियाजा अन्य लोगों व स्कूली बच्चों को भुगतना पड़ रहा है.

इस मार्ग से भारी वाहनों की आवाजाही लगी रहती है, बदहाल सड़क से अब तो पैदल निकलना भी दूभर है. गांव की सड़क कई वर्षों से बनी ही नहीं है , पांच वर्षो से अधिक समय हो गया है, पैचवर्क नहीं किया गया और डामरीकरण तक नहीं हुआ, ग्राम वासियों के साथ मिलकर विधायक प्रत्याशी अशवन्त तुषार साहू ने कलेक्टर क्षीरसागर को मिलकर ज्ञापन सौंपा था, कलेक्टर महोदय ने एक करोड़ देने के बात कही थी, लेकिन अभी तक इस सड़क पर कोई कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है. लगभग चार किलोमीटर की दूरी है लो.नि.वि. सड़क को बनाने में पांच साल से अधिक समय बीत गया है, लेकिन बनाने के बाद आज तक मरम्मत न होने से सड़क खस्ताहाल है।

रिपोर्टर – नमनश्री वर्मा आरंग

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button