छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Raipur: गणेश विसर्जन झांकियों के लिए सड़कों को किया जा रहा दुरूस्त…

रायपुर: गणेश विसर्जन व अन्य त्यौहारों के पहले सड़कों के आवश्यक सुधार के लिए रायपुर स्मार्ट सिटी व नगर निगम की संयुक्त टीम निरंतर जुटी हुई है। नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी ने आज सड़कों के रेस्टोरेशन के लिए इस संयुक्त अमले द्वारा की जा रही कार्यवाही का जायजा लिया एवं गणेश विसर्जन झांकियों के लिए निर्धारित मार्ग के गढ्ढों व टूटी सड़कों को सबसे पहले दुरूस्त करने के साथ ही अन्य मार्गों के सुधार के लिए भी जुट जाने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

गणेश झांकियों के दर्शन के लिए निकलने वाली श्रद्धालुओं की भीड़-भाड़ की वजह से यह अमला केवल देर रात ही सड़कों के मरम्मत का काम कर पा रहा है, साथ ही गत दिनों की तेज बारिश से भी इस सुधार कार्य में लगातार व्यवधान आया था, अतः अब बड़े अमले को इस काम में एक साथ लगाकर तय समय सीमा में गढ्ढों को भरने व टूटी सड़कों के रेस्टोरेशन का काम पूरा करने कहा गया है।

संयुक्त टीम के निर्देशन में मालवीय रोड, सदर बाजार, लाखे नगर मार्ग में रविवार की रात भी मैदानी अमले ने सुधार के लिए उतरी। बारिश थमते ही अब डामर प्लांट भी शुरू हो जाने से गढ्ढों को डामर मिक्स्ड मटेरियल से भरने व कांक्रीटिकरण का काम भी साथ ही किया जा रहा है। सड़कों के सुधार की गतिविधियां प्राथमिकता के साथ अभी जारी रहेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button