छत्तीसगढ़बड़ी खबर

Weather Update CG-भयंकर बारिश से भीगा रायपुर,गरज-चमक के साथ चली तेज आंधी

प्रदेश में आज भी बारिश का दौर जारी रहने वाला है। मौसम विभाग के मुताबिक आगामी दिनो में प्रदेश में हल्की ठंड भी दस्तक देगी फिलहाल मौसम विदाई की ओर है जिसकी वजह से प्रदेश में एक बार फिर बारिश की संभावना बन रही है.(Weather Update CG)

Read More : BIG BREKING: खेत में पशु चराने गए थे बच्चे, एक-एक कर मिली चारों की लाश, हालत देख दंग रह गए सभी

मौसम विज्ञानी जनक राम साहू ने बारिश को लेकर कहा कि एक ऊपरी हवा का चक्रीय चक्रवाती घेरा उत्तर-पश्चिम बंगाल की खाड़ी और उसके आसपास स्थित है, जो 3.1 किलोमीटर ऊंचाई तक विस्तारित है। जिसके प्रभाव से प्रदेश के एक-दो स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। कुछ स्थानो पर गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना भी है. वहीं एक दो स्थानो पर वज्रपात भी संभावित है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने बंगाल की खाड़ी और उसके आस-पास के क्षेत्र में आंधी की चेतावनी जारी की है.(Weather Update CG)

Read More : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 के सेमीफाइनल मुकाबलों और फाइनल के टिकट बुकमाईशो पर उपलब्ध

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button