क्राइमछत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

CG BREAKING: रायगढ़ पुलिस ने दिखाया एक्शन मोड, 3 घंटे में ही किया लुटेरों का पर्दाफाश, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस…

रायगढ़: Raigarh Police रायगढ़ पुलिस ने कोतरारोड़ थाना क्षेत्र में हुई कार लूट की घटना का मात्र 3 घंटे में पर्दाफाश किया है, एसपी दिव्यांग पटेल ने दो डीएसपी के नेतृत्व में आरोपियों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमें बनाई थी, आरोपियों ने रायगढ़ और सक्ती के बेहतर कॉडिनेशन और पुलिस की सघन नाकेबंदी होने के चलते बाराद्वार-जैजेपुर मार्ग पर कार को छोड़कर फरार हो गए थे, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। फ़िलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Raigarh रायगढ़ कोतरारोड़ थाना क्षेत्र में आज हुई कार लूट की घटना को रायगढ़ पुलिस ने त्वरित और प्रभावी कार्रवाई करते हुए महज 03 घंटे के भीतर सफलतापूर्वक सुलझा लिया। आज दोपहर कार लूट की घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल Divyang Kumar Patel ने तुरंत जिले में नाकेबंदी कर सीमावर्ती जिलों के पुलिस अधीक्षकों को वारदात की जानकारी दी गई।

हेड क्वार्टर डीएसपी अखिलेश कौशिक और साइबर सेल डीएसपी अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में थाना कोतरारोड़, साइबर सेल और भूपदेवपुर की टीम गठित की गई और उन्हें तुरंत कार्रवाई में लगाया गया। पुलिस अधीक्षक पटेल स्वयं रेलवे स्टेशन Railway Station पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज की जांच की, साथ ही टीमों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

पुलिस टीम ने सारंगढ़, सक्ती, कोरबा, झारसुगुडा पुलिस के साथ समन्वय स्थापित किया गया। एक टीम सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए आरोपियों के रूट और पहचान की पुष्टि की और सीमावर्ती जिलों के पुलिस police अधिकारियों के साथ जानकारी साझा किया गया, जिसमें रायगढ़ और सक्ती के बेहतर कॉडिनेशन और पुलिस की सघन नाकेबंदी में बाराद्वार-जैजेपुर मार्ग पर आरोपियों द्वारा कार को छोड़कर फरार हो गए।

रायगढ़ पुलिस ने लूटी गई Dzire स्वीफ्ट डिजायर कार (सीजी 13बीए 5441) को बरामद कर लिया है और पीड़ित पंकज सिंह के रिपोर्ट पर थाना कोतरारोड़ में लूट का अपराध कायम कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button