देशबड़ी खबर

प्रधानमंत्री मोदी संसद भवन पहुंचे, बोले- ‘रोने-धोने का बहुत समय मिलेगा’

संसद के विशेष सत्र में हिस्सा लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद भवन पहुंच चुके हैं. सत्र शुरू होने से पहले मीडिया के समक्ष बयान जारी करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ‘ऐतिहासिक फैसलों का ये सत्र होने वाला है. रोने-धोने के लिए बहुत समय मिलेगा.’ साथ ही उन्होंने सभी सांसदों से अपील किया कि उत्साह के साथ सत्र में हिस्सा लें.

संसद सत्र शुरू होने से पहले बोले पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के विशेष सत्र में हिस्सा लेने के लिए संसद भवन पहुंचे. इस दौरान मीडिया के समक्ष पीएम मोदी ने कहा कि चांद पर तिरंगा लहरा रहा है. साथ ही जी20 की सफलता पर प्रतिक्रिया देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जी20 समिट को अभूतपूर्व सफलता मिली. जी20 विविधता का उत्सव बना.

संसद के विशेष सत्र में इंडिया महागठबंधन लेगा हिस्सा
सूत्रों के मुताबिक इंडिया महागठबंधन ने बैठक में फैसला लिया है कि केंद्र सरकार द्वारा बुलाए गए विशेष सत्र में वो हिस्सा लेंगे और अपना मुद्दा उठाएंगे

भारत ग्लोबल साउथ की आवाज बना- पीएम मोदी
जी-20 में भारत इस बात के लिए हमेशा गर्व करेगा कि हम ग्लोबल साउथ की आवाज बनें. अफ्रीकन यूनियन को स्थायी सदस्यता और जी-20 में सर्वसम्मति से डिक्लेरेशन ये सारी बातें भारत के उज्ज्वल भविष्य के संकेत दे रही हैं: PM मोदी

पीएम मोदी ने सभी सांसदों से किया आग्रह
सत्र में हिस्सा लेने से पूर्व पीएम मोदी ने कहा, ‘मैं सभी सांसदों से आग्रह करता हूं कि छोटा सत्र है, उनका ज्यादा से ज्यादा समय मिले, उत्साह और उमंग के वातावरण में मिले. रोने-धोने के लिए बहुत समय होता है करते रहिए.’

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे संसद भवन
संसद के विशेष सत्र में हिस्सा लेने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह संसद भवन पहुंचे

टीडीपी सांसदों ने संसद परिसर में चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के खिलाफ किया प्रदर्शन
टीडीपी सांसदों ने आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम और पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू की गिरफ्तारी के खिलाफ संसद परिसर में गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन किया.

रोने-धोने के लिए बहुत समय मिलेगा- पीएम मोदी
संसद के विशेष सत्र शुरू होने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘संसद का ये सत्र बेहद खास है. समय के हिसाब से बड़ा सत्र है. भारत को विकसित देश बनाना है.’ वहीं विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि रोने-धोने के लिए बहुत समय मिलेगा.

संसद भवन में राज्यसभा में मल्लिकार्जुन खरगे के कार्यालय में विपक्ष की नेताओं की बैठक
सदन के पटल के लिए रणनीति तैयार करने के लिए संसद भवन में राज्यसभा में एलओपी मल्लिकार्जुन खरगे के कार्यालय में INDIA गठबंधन के दलों के नेताओं की एक बैठक चल रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button