बड़ी खबरमुख्यमंत्री भूपेश बघेल

बघेल ने अपने निवास में सपरिवार पहुंचे और कृषि यंत्रों की पूजा कर इस साल अच्छी खेती और प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की,वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गेढ़ी पर सरपट दौड़े, झूले का भी लिया आनंद!, देखें दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रायपुर :मुख़्यमंत्री हॉउस में हरेली के रंग में मुखिया भूपेश बघेल हो गया है. सराबोर यहां छत्तीसगढ़िया संस्कृति की अनूठी झलक दिख रही. बघेल ने अपने निवास में सपरिवार कृषि यंत्रों की पूजा कर इस साल अच्छी खेती और प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की. इस दौरान लोक गायकों ने सुख समृद्धि का आशीर्वाद दिया.

सीएम निवास में हरेली का अपूर्व उत्साह चारों ओर छलक रहा. पारंपरिक वेशभूषा में लोग उत्साह के साथ गेड़ी चढ़ रहे. सीएम हाउस में खेती किसानी में काम आने वाले पारंपरिक औजारों, पशुओं और चरवाहों के वस्त्रों, आभूषणों की प्रदर्शनी लगाई गई है. इस मौके पर पत्नी मुक्तेश्वरी बघेल भी मौजूद हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ महतारी और गौमाता की आराधना से रची बसी सुंदर छत्तीसगढ़ी संस्कृति की समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाने का कार्य कर रहे. हरेली के अवसर पर मुख्यमंत्री ने गेड़ी पर चढ़कर सरपट चले. इतनी ऊर्जा जैसी किसी किशोर में दिखती है. फिर रहचुली झूले का आनंद भी लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button