पॉलिटिक्सबड़ी खबर

पैसे, गिफ्ट, शराब के बाद अब वोटर्स को ‘सेक्स’ का ऑफर! इस नेता को ‘सेक्स’ ने दिलाई जीत

रायसेन। Sex won this leader रायसेन की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष और वॉर्ड 1 से जिला पंचायत की प्रत्याशी रहीं प्रीति ठाकुर ने चुनाव जीतने वाली सपना लवारिया पर गंभीर आरोप लगाए है। मध्य प्रदेश में चुनाव में जीतने के लिए शराब,पैसे,गिफ्ट के बाद अब मुफ्त सेक्स परोसने का मामला शायद देश मे पहली बार सामने आया है। रायसेन जिले की पूर्व महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष व वॉर्ड क्रमांक-1 दीवानगंज से प्रत्याशी प्रीति ठाकुर ने यह आरोप सपना लवारिया पर लगाए हैं। जिला पंचायत का चुनाव हारने वाली कांग्रेस नेत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि जीती हुई प्रत्याशी सपना लाबरिया ने बेड़नियों से वोटर्स को फ्री सेक्स परोसकर प्रभावित किया और चुनाव जीती। इस चुनाव में 9 महिला अपनी किस्मत आजमा रही थी जिसमें कांग्रेस पार्टी की पूर्व जिला अध्यक्ष प्रीति ठाकुर तीसरे नंबर पर आई थी। हारने के बाद उन्होंने ये आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े … Digital driving license ऐसे डाउनलोड करें अपना डिजिटल ड्राइविंग लाइसेंस, ये हैं 3 आसान तरीके

युवाओं को लिभाने के लिए दिया प्रलोभन

प्रीति ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के तीन दिन पहले सपना लवारिया ने वेश्यावृति से जुड़ी महिलाओं के साथ मिलकर अपने गांव सूखा करार को 15 दिनों तक सेक्स फ्री किया। फिर इस व्यवसाय में लिप्त सहयोगी महिला साथियों को क्षेत्र में प्रत्येक पंचायत में जगह- जगह पहुंचाकर युवा वर्ग को फ्री ऑफ कास्ट सेक्स परोसा गया। यह प्रलोभन देकर अपने पक्ष में कर लिया, जिसमें भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

ये भी पढ़े … छत्तीसगढ़ में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जारी किया रेड अलर्ट,अगले 24-72 घंटे प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी

महिला के खिलाफ की शिकायत


Sex won this leader प्रीति ठाकुर ने चुनाव हारने के बाद अपनी पार्टी के भी तीन क्षेत्रीय पदाधिकारी व उनसे जुड़े कार्यकर्ता पर भी गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पार्टी के तीन लोगों उनको हराने का काम किया। ठाकुर ने कहा कि जीसी गौतम दतिया के हैं। जो सांची से विधानसभा टिकट की इच्छा रखते हैं। उनकी सोच थी कि मेरी जीत मेरी टिकिट की दावेदारी को मजबूत कर देगी। यहां आकर जिला पंचायत जैसे चुनाव में सभी कांग्रेस प्रत्याशियों को हराने का प्रयास किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको हराने के लिए शराब, पैसे के साथ ही नई सामाजिक बुराई यौन व्याभिचार का भरपूर प्रयोग किया गया। इसकी शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत निर्वाचन आयोग, राज्य निर्वाचन आयोग और प्रदेश कांग्रेस पार्टी को की है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button