पॉलिटिक्स

BJP Leader Slapped- किसने जड़ा बीजेपी नेता को थप्पड़,आखिर क्या हैं वजह? वायरल वीडियो पर सियासत

बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर को थप्पड़ जड़ते NCP कार्यकर्ता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए NCP प्रमुख शरद पवार पर आंबेकर की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी से गुस्साए NCP कार्यकर्ता ने उन्हें थप्पड़ जड़ा. ये वीडियो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र प्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता विनायक आंबेकर पर NCP के गुंडों ने हमला किया जिसकी मैं कड़ी निंदा करता हूं. पाटिल ने मांग की है कि इन गुंडों से तुरंत निपटा जाए.(BJP Leader Slapped)

read also-Dharamlal Kaushik-गुरु की महिमा से चूर,शिक्षक झूमते हुए क्लास में आते हैं-धरमलाल कौशिक

विपक्ष के निशाने पर NCP

चंद्रकांत पाटिल द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में पहले NCP कार्यकर्ता बीजेपी नेता विनायक आंबेकर के साथ बहस करते हैं. वीडियो में आंबेकर अपने ऑफिस की डेस्क पर बैठे हैं. बहस के बीच में ही एक शख्स तेजी से आंबेकर की ओर बढ़ता है और उन्हें थप्पड़ मार देता है. इस वीडियो ने महाराष्ट्र में सियासी पारा चढ़ा दिया है और विपक्ष सत्तारुढ़ दल पर निशाना साधने में जुट गया है क्योंकि एनसीपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना-कांग्रेस गठबंधन का हिस्सा है.

अभिनेत्री केतकी चितले गिरफ्तार

बता दें कि शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले और एक स्टूडेंट निखिल भामरे को शरद पवार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने के चलते गिरफ्तार किया गया था. केतकी चितले को 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. चितले पर मानहानि और लोगों के बीच दुश्मनी फैलाने के आरोप लगाए गए हैं.(BJP Leader Slapped)

read also-प्यार में पागल युवक ने लड़की के घर में घुसकर किया प्रपोज, फिर कुछ देर बाद हो गई ऐसी हालत..

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button