क्राइमछत्तीसगढ़देशबिहारबड़ी खबर

होटल में पुलिस ने मारा छापा, मिले 9 युवक और 10 युवतियां, जाने क्या हुआ आगे, पढ़े पूरी खबर…

बिहार: बिहार के छपरा जिले की भगवान बाजार पुलिस ने शहर के कई होटलों में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को अलग-अलग कमरों से 9 युवक और 10 युवतियां मिलीं। ये सभी प्रेमी जोड़े रजिस्टर में एंट्री किए बिना होटल के कमरे में ठहरे हुए थे। इस दौरान पुलिस ने सभी 9 प्रेमी जोड़े से जब पूछा कि क्या वो सच में शादी करेंगे? तो उनके जवाब सुनकर पुलिस वाले दंग रह गए।

सिर्फ एक जोड़े को छोड़कर 8 जोडों ने आपस में शादी करने से इंकार कर दिया। सबका कहना था कि वे लोग बस टाइम पास करने के लिए होटल में आए थे। इस दौरान कोई भी जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में नहीं था ना ही उनके पास से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिला। पुलिस हिरासत में लिए गए युवक-युवतियों का सत्यापन कर रही है।

मिली जानकारी के पुलिस को शहर के होटले में लगातार लड़के-लड़कियों के आने की सूचना मिल रही थी। इसके बाद पुलिस ने बुधवार को शहर के कई होटलो में चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान विभिन्न होटलों से 9 युवक और 10 युवतियां मिलीं।

प्रारंभिक पूछताछ मे पुलिस को मामला संदिग्ध लगा लेकिन जब एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह अलग-अलग पूछताछ की तो सभी प्रेमी युगल निकले जो टाइम पास करने के लिए होटल में आए थे। एडिशनल एसपी नेजोड़ों से शादी करने के बारे में पूछा तो कोई जोड़ा तैयार नहीं हुआ। हालांकि एक अभय नामक युवक अपनी प्रेमिका से शादी करने को तैयार हुआ. उसने बताया कि वे दोनों आपस में प्रेम करते हैं। छपरा किसी काम से आए थे, जहां होटल में थोड़ी देर के लिए रुके थे, तभी पुलिस पहुंच गई लेकिन उनकी मंशा गलत नहीं थी।

एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने पूरे मामले को महिला हेल्पलाइन को सपोर्ट कर दिया और कहा कि सत्यापन के बाद सभी को छोड़ा जाएगा। वहीं उन्होंने होटल पैशन के प्रबंधन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया और कहा की अनुमंडल पदाधिकारी के माध्यम से होटल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाएगी और होटल का लाइसेंस रद्द कराया जाएगा क्योंकि बिना एंट्री उन्होंने गेस्ट को होटल में जगह दी थी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button