क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबर

Chhattisgarh Crime: महिलाओं और बुजुर्ग लोगों के चैन स्नेचिंग करने वाला आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

रायपुर: रायपुर शहर में घूम-घूमकर चैन स्नेचिंग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी ज्यादातर बुजुर्ग महिलाओं को अपना शिकार बनाता था। शहर के अलग-अलग जगहों से चैन स्नेचिंग की तीन घटनाओं को अंजाम दिया था। पुलिस ने 40 ग्राम सोना और एक बाइक जब्त किया है। इसकी कीमत तीन लाख 10 हजार रुपये आंकी गई है।

शहर में चैन स्नेचिंग की घटनाओं के संबंध में प्रार्थियों से विस्तृत पूछताछ कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी की। पुलिस ने घटना स्थल और उसके आस-पास लगे सीसीटीटी फुटेजों को खंगाला। अज्ञात आरोपियों के संबंध में तकनीकी विश्लेषण करने के साथ ही मुखबीर भी लगाया गया। इसी दौरान अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी में लगी टीम के सदस्यों को घटना में सिविल लाइन बैरन बाजार निवासी कुमार पंडित के संलिप्तता के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई। इस पर पुलिस ने कुमार पंडित की पतासाजी करते हुए उसे गिरफ्तार किया।

पुलिस ने पंडित से चैन स्नेचिंग की घटनाओं के संबंध में पूछताछ की। उसने थाना न्यू राजेन्द्र नगर क्षेत्र के अलग-अलग स्थानों से अलग-अलग महिलाओं के गले में पहने चैन स्नैचिंग की तीन घटनाओं को अंजाम देना बताया। इस पर आरोपी कुमार पंड़ित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तीन नग सोने की चैन और एक दोपहिया वाहन जब्त किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button