क्राइमछत्तीसगढ़दुर्ग:देशबड़ी खबर

Chhattisgarh: कट्टा और तलवार के साथ 2 आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर…

दुर्ग: जिले में देसी कट्टा लेकर दौड़ाने, चाकू लहराने और महिला को घायल करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों को घटना स्थल ले गई, जहां से उनका जुलूस निकाला गया। घटना छावनी थाना Police Station क्षेत्र के कैम्प-2 की है।

टीआई चेतन चंद्राकर ने बताया कि, आरोपियों के कब्जे से एक देसी कट्टा (रिवाल्वर) 6 राउंड वाला, 2 चाकू और तलवार जब्त किया गया है। आरोपी 21 जून को तड़के कैम्प-2 मिलन चौक में शिवम हत्याकांड में जमानत पर रिहा हुए दोनों आरोपियों से पुरानी रंजिश का बदला लेने घर घुसे थे। वहां उन्होंने चाकू और तलवार से लोगों पर हमला कर दिया।

लोगों का आरोप है कि उन्होंने उन पर फायरिंग भी की है, लेकिन पुलिस फायरिंग की बात को गलत बता रही है। पुलिस का कहना है कि घटना स्थल पर सीसीटीवी फुटेज में युवक रिवाल्वर लहराता दिखा है, लेकिन फायरिंग firing जैसी कोई घटना नहीं घटी। इसके बाद पुलिस Police ने आरोपियों की पहचान की। मुखबिर की सूचना पर बैकुठधाम के पास से संतोष साव और करण साव को हिरासत में लिया। पूछताछ पर दोनों ने बताया कि वो लोग पुरानी रंजिश के चलते रजत और करन को जान से मारने की नीयत से उसके घर में घुसे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button