क्राइमबड़ी खबर

Minor gang raped in car-पार्टी में गई थी नाबालिग लड़की तभी शैतानों ने मर्सडीज कार में किया गैंगरेप, विधायक का बेटा का भी शामिल…

हैदराबाद-तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सडीज कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में हाई प्रोफाइल नाम भी शामिल हैं। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी है.(Minor gang raped in car)

हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में तीन से चार लोग शामिल हैं, इनमें से एक नाबालिग है, अन्य आरोपियों में से एक विधायक का बेटा है, पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है, फिलहाल, मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस ने बुधवार को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हाई प्रोफाइल मामले के तथ्य की पुष्टि करते हुए तकनीकी जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है, शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्तों के बुलाने पर एक पार्टी में शामिल होने गई थी, सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मौजूद थे। फिलहाल, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी भी नाबालिग है.

पीड़िता के पिता की ओर से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी, एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था.

READ ALSO-Love Marriage cheating-दोनों ने की थी लव मैरिज, बेवफा पत्नी पति को छोड़कर भागी Ex Husband के पास…अब बेबस पति…

पीड़िता के पिता ने बताया है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला, इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली। कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया, तब से मेरी बेटी सदमे में है। फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है। पीड़िता की पिता ने कार्रवाई की मांग की है.(Minor gang raped in car)

READ ALSO-Tomato Price Hike-महंगाई के बीच बढ़े टमाटर के ‘भाव’,कई शहरों में 100₹ के पार पहुंची टमाटर की कीमत

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button