Uncategorized

पेशाब कांड के बाद एक और शर्मनाक घटना, आदिवासी युवक को जेसीबी से बांधकर ठेकेदार और उसके साथियो ने रातभर की पिटाई, युवक गंभीर…

प्रतापपुर थाना बता दें कि इस समय प्रतापपुर-चंदौरा मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है। इसी मार्ग पर स्थित अंतर्गत ग्राम मायापुर में ग्राम सरहरी निवासी एक आदिवासी युवक के ऊपर मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे एक्सीवेटर में बांधकर उसकी रात भर बेदम पिटाई करने का मामला सामने आया है.

ग्राम मायापुर में निर्माण कार्य में लगी एक एक्सीवेटर के चालक का मोबाइल चोरी हो गया था। जिसके बाद चालक ने एक्सीवेटर के आसपास मंडरा रहे सरहरी निवासी आदिवासी युवक के ऊपर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर पहले तो उसे एक्सीवेटर में रस्सियों से बांध दिया फिर उसकी रातभर पिटाई की। इस संबंध में मायापुर के एक ग्रामीण ने बताया कि उक्त युवक की रात में पिटाई करने के बाद सुबह भी उसे पीटा गया। इस बीच किसी ने इस घटना की जानकारी युवक के स्वजनों को दी। इसके बाद युवक के स्वजन सरहरी के कुछ ग्रामीणों को साथ लेकर मायापुर पहुंचे और उसे एक्सीवेटर मशीन के चालक व उसके साथियों के चंगुल से छुड़ाकर अपने घर सरहरी ले गए। स्वजनों ने इस मामले की सूचना अभी तक प्रतापपुर थाने में नहीं दी है।

वही इस मामले को लेकर सरहरी के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पीड़ित युवक सोमवार को दोपहर रुपए लेकर धान बीज खरीदने के लिए बस द्वारा प्रतापपुर गया था। उसने किसी दुकान से धान बीज खरीदा व घर जाने के लिए बस का इंतजार करने लगा। इसी बीच उसके धान बीज को मौका देखकर कोई अज्ञात व्यक्ति उठा ले गया। जब इसकी जानकारी उसे हुई तो उसने अपने गायब हुए धान बीज के संबंध में आसपास खड़े लोगों से पूछताछ की।

लोगों ने बताया कि उसके धान बीज को कोई व्यक्ति मायापुर की ओर ले गया है। युवक उस व्यक्ति की तलाश में मायापुर की ओर गया था जहां उसकी तलाश करते करते रात हो गई। इस दौरान वह सड़क पर खड़ी एक्सीवेटर मशीन के पास बैठकर आराम करने लगा तभी एक्सीवेटर के चालक व उसके साथियों ने उसके ऊपर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाकर उसे पकड़ा और एक्सीवेटर में रस्सियों से बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button