ब्रेकिंग न्यूज़

Ganesh Pandal: पेटीएम गणेश पंडाल इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल, देखने वालो की लगी लम्बी क़तार, लोग बोले ऐसा अनोखा पंडाल पहली बार देखा

मुंबई : गणेश पक्ष पर आपने तरह तरह के गणेश पंडालों के बारे में देखा और सुना होगा. लेकिन मुंबई के वर्धा में अनोखे तरह का गणेश पंडाल बनाया गया है जो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रही है.

Paytm ganesh pandal wardha: पूरे भारत में गणेश पक्ष की सबसे ज्यादा धूम कहीं होती है तो वह मुंबई है. आपको बता दें की गणेश पूजा की शुरुआत भी मुंबई से हुई थी. लाल बाग़ के राजा से लेकर कई विशिष्ट प्रतिमाएं यहाँ देखने मिलती है.

Paytm ganesh pandal wardha: लेकिन इस बार सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोर रहा है वर्धा में स्थापित यह पेटीएम गणेश पंडाल. इस पंडाल में एक नहीं बल्कि कई गणेश की प्रतिमाएं है इस पंडाल को एक छोटा सा किराने की दुकान के रूप में बनाया गया है जिसमे सचमुच सामान रखे गए है. एक गणेश जी की प्रतिमा को पेटीएम का क्यु आर कोड स्कैन करते हुए दिखाया गया है. तो दुसरे को सामान वितरित करते हुए. अन्य गणेश जी हेल्पर के रूप में भी दिखाई दी रहे है.

Big News: किसान सम्मान निधि नहीं मिलेगा किसानो को जाने क्या है वजह पेशन से भी हो जायेंगे वंचित जाने पूरी ख़बर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे वोकल फॉर लोकल का भी किया गया है जिक्र इस पंडाल में लघु और मध्यम दुकानदारो को बढावा देने और पेटीएम जैसे देशी UPI वॉलेट को अपनाने की अपील करते हुए वोकल फॉर लोकल भी लिखा गया है.

Paytm ganesh pandal wardha: इस पंडाल का विडियो इन्टरनेट पर खूब वायरल हो रहा है इसे देखने वाले दर्शक इसे अलग तरह का पंडाल, अनोखा पंडाल और अपनी तरह का अकेला पंडाल बता रहे है.

BREAKING : अमित शाह के सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, जाने कैसे हुई पुरी घटना

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button