देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Panchayat Election: मतगणना केंद्र से बैलट बॉक्स लेकर भागा उम्मीदवार का पति, पुलिस ने पकड़कर की धुनाई…

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के लिए मंगलवार को वोटों की गिनती हो रही है. इस दौरान यहां मालदा के सोवानगर ग्राम पंचायत क्षेत्र में एक मतगणना केंद्र पर अचानक खूब हंगामा होता दिखा. पता चला कि यहां एक उम्मीदवार का पति कथित तौर पर बैलट बॉक्स लेकर भाग खड़ा हुआ.

समाचार एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि मतगणना केंद्र पर वोटों की गिनती चल रही थी, तभी वहां अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कई स्थानीय लोग एक शख्स की तरफ इशारा करते हुए दिखे. बताया गया कि वह एक उम्मीदवार का पति है और बैलट बॉक्स लेकर भाग रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि मतगणना केंद्र पर मौजूद पुलिसकर्मी तुरंत उसके पीछे भागे और थोड़ी देर पीछा करके उसे पकड़ लिया और खूब पिटाई की.

इस बीच खबर लिखे जाने तक आए ग्राम पंचायत चुनाव के लिए रुझानों के अनुसार, टीएमसी 8232 सीटें जीत चुकी है और 2712 पर आगे है. वहीं बीजेपी 1714 सीटें अपने नाम कर चुकी है और 734 पर बढ़त बनाए है, जबकि कांग्रेस के खाते में 362 सीटें आ चुकी हैं और 215 पर वह आगे चल रही है. राज्य निर्वाचन आयोग (एसईसी) के अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में 8 जुलाई को वोटिंग हुई थी, जिसमें मतदान प्रक्रिया व्यापक हिंसा की भेंट चढ़ गई, जिसमें कम से कम 15 लोग मारे गए थे. वोटिंग के दौरान विभिन्न जगहों से हिंसा की कई शिकायतें आई, जिसके मद्देनजर राज्य चुनाव आयोग (SEC) ने 10 जुलाई को राज्य के 696 बूथों पर पुनर्मतदान का आदेश दिया था. यहां वोटों की गिनती मंगलवार सुबह शुरू हुई और पूरे दिन चलने की संभावना है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button