क्राइमब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबरविदेश

BREAKING: मामा की शादी में गई 6 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ अवस्था में…

मैनपुरी देश में दुष्कर्म के कई मामले आए दिन सामने आती रहती है। हर बार कोई ऐसा मामला सामने आता है जो सभी को शर्मसार कर देता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से.. यहां 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को खून से लथपथ हालत में छोड़कर फरार हो गया। (Neighbor raped 6 year old girl)

READ ALSO-CG BREAKING: पति के मना करने के बावजूद शराब पीकर खूब नाची पत्नी, विवाद के बाद उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

मौके से फरार हुआ आरोपी
मिली जानकारी के अनुसार बच्ची अपने मामा की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। इसी बीच पड़ोसी मासूम को अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं घरवालों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि बच्ची उनको बेहोशी की हालत में मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में मिली थी।

खून से लथपथ हालत में मिली बच्ची
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के मोहल्ला गाड़ीवान का है। पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि बेटी टॉयलेट जाने के लिए बोल रही थी। उसके बाद वह बिना बताए अकेले ही टॉलेट चली गई। काफी देर तक नहीं आई तो सब उसकी खोजबीन करने लगे। आगे कहती है कि मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उससे जब पूछा गया तो उसने रो-रोकर पड़ोसी का नाम बताया। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस मामले को छेड़छाड़ से जोड़ रही है पर बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है (Neighbor raped 6 year old girl)

READ ALSO-संदिग्ध अवस्था में मिली अधेड़ व्यक्ति का शव, हत्या कर कुएं में फेंके जाने की आशंका…

ग्रामीणों में आक्रोश का माहौल
आरोपी का पिता ठेले पर कचौरी बेचने का काम करता है। उसके बेटे के द्वारा की गई करतूत के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश में ठेला जला दिया। इसके साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। गांव में इस घटना की सूचना मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी सूचित किया। इसके अलावा मासूम बच्ची से पूछताछ करते हुए मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया है, जिसकी वजह से गुस्साएं लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर जाम भी लगा दिया है। पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button