ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Breaking news : आज फिर हो सकती हैं जोरदार बारिश ! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नई दिल्ली : देश के कई शहरों में भारी बारिश ने तबाही मचाई है। दिल्ली, यूपी-बिहार समेत उत्तर भारत को बारिश से राहत मिल गई है, लेकिन महाराष्ट्र, पुणे समेत दक्षिण भारत के राज्यों में बारिश अब भी आफत बनकर बरस रही है। पुणे और मुंबई समेत महाराष्ट्र के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश हो रही है। लगातार हो रही बारिश के कारण सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है। मौसम विभाग ने पुणे, मुंबई, ठाणे और पालघर में आज यानी मंगलवार के लिए येलो अलर्ट जारी किया है.(Heavy rain in delhi)

यह भी पढ़ें: ये प्यार नहीं आसान…केंद्रीय गृहमंत्री के कार्यक्रम में युवती ने रचाई शादी, परिवार को कॉल कर कही ये बात…

तालाब में बड़ी सड़कें
मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात में भी तेज हवा के साथ पुणे में जमकर बादल बरसे, जिसकी वजह से सड़कें तालाब में बदल गई। मौसम विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र के पुणे शहर में सोमवार को भारी बारिश हुई और शिवाजी नगर इलाके में कुछ ही घंटों में लगभग 81 मिमी बारिश हुई। हडपसर, मार्केट यार्ड, सिंहगढ़ रोड, एनआईबीएम, बीटी कावड़े रोड और कटराज जैसे कई इलाकों में जलजमाव देखी गई.

यह भी पढ़ें : ड्राइवर को झपकी आने से हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, 22 घायल, 4 गंभीर…मौके पर पहुंची पुलिस

इन राज्यों में आज हो सकती है भारी बारिश
उत्तर भारत में बारिश का दौर थम सा गया है। दिल्ली-एनसीआर, यूपी और बिहार में बारिश के आसार नहीं हैं। वहीं, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, गोवा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है। इतना ही नहीं, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों और छत्तीसगढ़ में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। झारखंड और ओडिशा में भी आज बादल के बरसने के आसार हैं.(Heavy rain in delhi)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button