क्राइमबड़ी खबरविदेश

एक अट्रैक्शन ने बर्बाद की दो लोगों की जिंदगी,नए नवेले जीजा को हुआ अपनी साली से प्यार,दोनों ने भागकर की शादी, फिर हुआ कुछ यूँ

सागर। प्यार अँधा होता हैं मगर अट्रैक्शन भी कोई अच्छी बात नहीं हैं, दिल तो पागल हैं और ये दिल दीवाना भी हैं अब आप सा सोच रहे हैं की ऐसा क्यों? ऐसा इसलिए क्योंकि प्यार कभी भी किसी को भी किसी से भी हो सकता हैं और प्यार में
गुन्हा भी हो सकता हैं की एक ऐसा ही अपराध सामन आया हैं जिले की नरयावली विधानसभा के ग्राम बेरखेड़ी से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहां एक नए नवेले जीजा को अपनी साली से प्यार हो गया फिर क्या था जीजा अपनी साली साहिबा को भगा ले गया जब यह बात नवविवाहिता पत्नी को पता चली तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.(jija sali news in hindi)

read more-परीक्षा के दौरान छात्रों से उतरवाए अंडरगारमेंट, कहा ब्रा नहीं उतारोगी तो नो एंट्री, ब्रा के हुक को लेकर…

मिली जानकारी के अनुसार दो माह पूर्व शिवानी मिश्रा की शादी सिमरिया ग्राम के विवेक शुक्ला से हुई थी लेकिन कहते हैं न कि प्यार अंधा होता है । शादी के दो माह के बाद ही जीजा विवेक शुक्ला को अपनी साली साहिबा से प्यार हो गया और आठ मईं को अपनी साली को घर से भगा ले गया। जब शिवानी को अपने पति और छोटी बहन निकिता के बारे में पता चला तो शिवानी के पैरों तले से जमीन खिसक गई.

read more-सर्जिकल वार्ड में निकला सांप, जमीन पर साँप, बेड पर मरीज…पर दोनों बेफ़िक्र इलाक़े में दहशत,देखिये विडियो

इस बात की शिकायत करने शिवानी बहेरिया थाने पहुंची तो उसको वहां से भगा दिया गया, पीड़िता शिवानी ने बताया की मेरे पति विवेक और छोटी बहन निकिता ने शादी कर ली है,जब बहेरिया थाने की पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की तब पीड़िता शिवानी अपने दुख की दास्तान सुनाने सागर एसपी कार्यालय अपने परिवार वालों के साथ पहुंची, यहां भी पीड़िता का आवेदन लेकर कार्यवाही की बात की गई,अब देखना होगा की पुलिस जीजा साली को कब तक गिरफ्तार कर पाती और ये भी देखना होगा कि अब वो जीजा साली ना होकर पति पत्नी बन गए हैं ऐसे में पहली पत्नी यानी कि शिवानी शुक्ला और उनके परिजन आगे क्या कदम उठाएंगे.(jija sali news in hindi)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button