देशबड़ी खबर

प्रेमी ने मंगेतर को भेजी प्रेमिका की अतरंगी फोटो, फिर हुआ कुछ ऐसा

इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड की सगाई तुड़वा दी। दरअसल, शहर के एरोड्रम क्षेत्र में रहने वाली लड़की की पहचान इंश्योरेंस कंपनी में काम करने के दौरान लड़के से हुई थी, जिसके बाद धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं दोनों ने साथ में कुछ समय बिताने के बाद एक-दूसरे का साथ छोड़ दिया, जहां युवती की शादी कहीं और तय हो गई। युवती की शादी तय होने के बाद युवती की सगाई हो गई थी, बॉयफ्रेंड को यह बात पसंद नहीं आई, और उसने युवती के साथ के अतरंगी फोटो युवती के मंगेतर को भेज दिए, जिसके बाद युवती की शादी टूट गई। (nude photo of girlfriend)

युवती ने पुलिस को बताया कि, युवक लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जहां युवक से शादी न करते हुए युवती की शादी कहीं और तय हो गई थी, जिसके बाद युवक ने युवती से पैसों की डिमांड की और पैसे नहीं देने पर युवक ने युवती के साथ के फोटो उसके मंगेतर को भेज दिए, जिसके बाद उसकी सगाई टूट गई। युवक लगातार युवती को ब्लैकमेल कर रहा था, और शादी के लिए परेशान कर रहा था। युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। युवक फरार बताया जा रहा है। पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक युवक और युवती इंश्योरेंस कंपनी में साथ काम करते थे, साथ काम करने के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया था, जिसके बाद कुछ समय तक एक साथ रिलेशनशिप में रहे और फिर युवती की शादी कहीं और तय हो गई, यह बात युवक को पसंद नहीं आई और उसने युवती के मंगेतर को दोनों के अतरंगी फोटो भेज दिए। पुलिस ने मामले में युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है, और अब युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने युवक के खिलाफ ब्लैकमेल करने धमकाने और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, साथ ही युवक की तलाश जारी है। (nude photo of girlfriend)

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button