क्राइमबड़ी खबरविदेश

Shraddha Aftab News Update: चेहरे पर दरिंदगी के निशान, सामने आई श्रद्धा की वो रूह कंपाती हुई तस्वीर…देखिए

श्रद्धा का हत्यारा आफताब की हकीकत रुह कंपाने वाली है। जल्लाद आफताब की कसाई वाली एक-एक हरकत अब सामने आ रही है। वो न केवल श्रद्धा से मारपीट करता था बल्कि उसका मानसिक शोषण तक करता था। श्रद्धा के साथ उसकी हैवानियत वाली तस्वीरें अभी सोशल मीडिया में वायरल है। अब श्रद्धा के वॉट्सऐप चैट सामने आया है। इस चैट में श्रद्धा किसी दोस्त से बात कर रही है और आफताब की दरिंदगी का भी जिक्र कर रही है।

Shraddha Aftab News Update- 24 नवंबर 2020 के इस चैट में श्रद्धा ने अपने दोस्त से बात की है। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा ने इस चैट में अपने साथ हो रही दरिंदगी का जिक्र किया है। श्रद्धा ने इस चैट अपने दोस्त के साथ की है। इस चैट में श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब जल्द ही उसके घर से चला जाएगा। श्रद्धा ने लिखा था कि आफताब ने उसे इतनी बड़ी बेरहमी से मारा है कि वह बेड से उठ तक नहीं सकती है। श्रद्धा ने चैट में लिखा है..

Read More : BREAKING : लाल रंग के सूटकेस में मिली युवती की लाश, खून से लथपथ पॉलीथिन में बॉडी देख पुलिस के उड़े होश

श्रद्धा का वॉट्सऐप चैट

-कल उसके माता-पिता के घर जाने के बाद सबकुछ ठीक हो गया था।
-वह आज जा रहा है।
-लेकिन मैं आज नहीं जा रहा हूं। क्योंकि उसने मुझे कल बुरी तरह पीटा था। मेरी बीपी लो है और मेरे शरीर पर चोट के निशान हैं। एनर्जी नहीं बची है बेड से उठने की।
-मैं ये पक्का करना चाहती हूं कि वह मेरे घर से चला जाए।
-मेरे कारण हुई असुविधा और काम पर पड़ने वाले असर के लिए मैं तुमसे माफी मांगती हूं।

Shraddha Aftab News Update- इस वायरल तस्वीर में श्रद्धा के चेहरे पर दरिंदगी के निशान दिख रहे हैं। इस तस्वीर में श्रद्धा की नाक, दाहिने गाल और गर्दन के नीचे चोट के निशान दिख रहे हैं। श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े करने वाले आफताब की दरिंदगी इस तस्वीर से साफ देखी जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट को मुताबिक 2020 में ही श्रद्धा को अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। जिसमें उन्होंने पीठ में दर्द, गर्दन में दर्द, गर्दन हिलाने-डुलाने में मुश्किल जैसी शिकायत की थी। इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि आफताब और श्रद्धा में सबकुछ ठीक नहीं था। दोनों के बीच रिश्ते काफी तल्ख रहे थे।

Read More : Shhardha Murder Case: श्रद्धा के साथ Relationship में रहते हुए भी, आफताब की थीं 20 गर्लफ्रेंड्स…हर लड़कियों से अलग-अलग सिम से करता था बातें

श्रद्धा की बातें सुन खौल गया था आफताब का खून, 18 मई की रात उस ‘आखिरी लड़ाई’ की पूरी कहानी

हैवान दरिंदा आफताब
श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब ने गुड़गांव में भी शव के टुकड़े फेंके थे। आफताब ने हाईवे किनारे नेशनल मीडिया सेंटर सोसायटी के पीछे खाली जमीन में श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम यहां पहुंची और खाली मैदान में हड्डी ढूंढी। करीब 1 घंटे तक टीम यहां रही और फिर एक काले रंग की पॉलिथीन में कुछ डालकर ले गई। उधर, गुड़गांव के डीएलएफ फेज-3 थाना की टीम भी यहां पहुंची थी लेकिन दिल्ली पुलिस ने मदद लेने से इंकार कर दिया था।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button