ब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

BREKING: दो युवकों ने 6 साल के मासूम का गला रेतकर, हत्या कर दी,आरोपियों ने बताई……

killed a 6-year-old boy by slitting his throat दिल्ली में दो युवकों ने 6 साल के मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना लोधी कॉलोनी एरिया में CRPF हेडक्वार्टर्स की कंस्ट्रक्शन साइट पर शनिवार रात को हुई। आरोपियों ने हत्या \करने से पहले गांजा पिया था। उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और पुलिस को सपने, शिव और बलि की कहानी सुनाई।हत्या की वजह जानने से पहले आप इस खबर पर पोल के जरिए अपनी राय भी दे सकते हैं…

READ ALSO-CG BIG BREAKING : लूडो खेलने से मना करने पर, युवक को चाकू से घोंपा, ज़ख्म देख काँप जाएंगी रूह…

killed a 6-year-old boy by slitting his throat पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम विजय और अमन हैं। दोनों बिहार के रहने वाले हैं और कंस्ट्रक्शन साइट पर सीमेंट कटर का काम करते हैं। जिस बच्चे की हत्या की गई, उसका नाम धर्मेंद्र है। धर्मेंद्र के पिता अशोक भी मजदूर हैं। वे यूपी के बरेली के रहने वाले हैं।

killed a 6-year-old boy by slitting his throat घटना के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक विजय और अमन।
घटना के बाद गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक विजय और अमन।जिस कंस्ट्रक्शन साइट पर सभी लोग काम करते थे, वहां रात को भजन चल रहे थे। महिलाएं और अशोक भी इसमें शामिल थे। आरोपी विजय गांजा पीने के बाद यहां पहुंचा। उसने शिव की पूजा के लिए धूप मांगी, लेकिन महिला ने धूप देने से मना कर दिया। इसके बाद वह अपनी झुग्गी में लौट आया।

killed a 6-year-old boy by slitting his throat विजय ने पुलिस से कहा कि हम लोगों ने शिव का प्रसाद खाया था। इसके बाद उसे सपना आया कि भगवान शिव बच्चे की बलि मांग रहे हैं। रात करीब साढ़े दस बजे 6 साल का धर्मेंद्र अकेला दिखा। विजय और अमन को बच्चा जानता था। इसी का फायदा उठाकर आरोपी उसे अपनी झुग्गी में ले गए। सब्जी काटने वाले चाकुओं से बच्चे का गला रेत दिया।

हथियार बरामद, आरोपी गिरफ्तार
killed a 6-year-old boy by slitting his throat फोरेंसिक टीम ने हत्या में इस्तेमाल किए गए दोनों चाकू बरामद कर लिए हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्चे के पिता अशोक ने पुलिस को बताया कि भजन के दौरान काफी देर तक धर्मेंद्र नहीं दिखा। इसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई। आरोपियों की झुग्गी के पास खून के छींटे दिखे। खटखटाने पर आरोपियों ने दरवाजा नहीं खोला। अशोक ने जबरदस्ती दरवाजा खुलवाया तो फर्श पर धर्मेंद्र की लाश पड़ी थी।

READ ALSO-CG TRANSFER BREKING: 41 डॉक्टरों का तबादला, कई जिलों के CMHO भी बदले

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button