क्राइमछत्तीसगढ़देशबड़ी खबरमहासमुंद

Chhattisgarh: फ़िल्मी स्टाइल से हुआ मर्डर, हत्या कर किचन में दफनाया लाश, हो सकता है प्रेम-प्रसंग का मामला, पढ़े पूरी खबर…

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में फिल्म दृश्यम की तरह ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। किराए पर रह रहे ज्योतिष ने युवक की हत्या कर दी और फिर उसे किचन में गाड़ दिया। शातिर हत्यारे ने शव को प्लास्टिक के कई लेयर में लपेटा जिससे कि, बदबू बाहर न जा सके। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और ज्योतिष को हिरासत में लिया है। घटना सिटी कोतवाली के लालवानी गली के लोहानी बिल्डिंग का है।

Chhattisgarh: फ़िल्मी स्टाइल से हुआ मर्डर, हत्या कर किचन में दफनाया लाश, हो सकता है प्रेम-प्रसंग का मामला, पढ़े पूरी खबर...
Chhattisgarh: फ़िल्मी स्टाइल से हुआ मर्डर, हत्या कर किचन में दफनाया लाश, हो सकता है प्रेम-प्रसंग का मामला, पढ़े पूरी खबर…

दरअसल, सोमवार की शाम कार्यपालिका मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दफन किए गए लाश को खोदकर निकाला गया। इस पूरे मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर भी देखा जा रहा है। घटना जिला मुख्यालय से करीब 12 किलोमीटर दूर ग्राम बिरकोनी में रहने वाले यूपेश चंद्राकर (40) 8 दिसंबर 2023 से लापता था। उसकी पत्नी शिक्षिका ज्योति चंद्राकर (35) ने 10 दिसंबर 2023 को सिटी कोतवाली में अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 6 महीने बीत जाने के बाद भी देविका चंद्राकर ने अपने पति की कोई जानकारी थाने से नहीं ली।

मामले में महासमुंद पुलिस को शक हुआ। इसी बीच पुख्ता इनपुट के आधार पर लोहानी बिल्डिंग में किराएदार मुकुंद त्रिपाठी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन पुलिस का शक धीरे-धीरे साफ होता गया। जब पुलिस ने सख्ती से पूछना शुरू किया तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

प्रेम-प्रसंग का हो सकता है मामला
आरोपी ने बताया कि, वह ज्योतिष का काम करता था। मृतक की पत्नी शिक्षिका ज्योति चंद्राकर का भी उसके पास आना-जाना था। इससे यूपेश नाराज रहता था। उसने कई बार अपनी पत्नी को रोका भी। ऐसे में आरोपी ने यूपेश की हत्या कर दी।

किचन में गड्ढा खोदकर दफनाया
हत्या के बाद आरोपी ने यूपेश चंद्राकर की लाश को प्लास्टिक से अच्छे से लपेटा। इसके बाद उसने लोहानी बिल्डिंग के किराए के मकान में ही किचन और बाथरूम के बीच की खाली जगह पर 4 फीट गड्ढा खोदकर वहां दफन कर दिया। इसके बाद उसने फर्श को पहले जैसे ही सीमेंट से जोड़ दिया।

40 प्रतिशत डिकंपोज हो चुकी है बॉडी
पुलिस मौके पर पहुंची और दफन की गई लाश को खुदाई कर निकाला। लाश झिल्ली और टेपिंग से पैक होने के कारण 40 प्रतिशत डिकम्पोज हो चुकी थी। पुलिस ने मृतक के भाई मनीष चंद्राकर को बुलाकर मृतक की पहचान की। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

हर एंगल से जांच कर रही पुलिस
पुलिस ने कहा कि, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। मामले में आरोपी और मृतक की पत्नी से पूछताछ जारी है। प्रेम-प्रसंग के एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। किसी की हत्या कर लाश को दफन करना एक व्यक्ति का काम नहीं हो सकता इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button