क्राइमबड़ी खबर

सास अपनी बहू को जबरन भेजती थी ससुर के पास, मौका पाकर पिता ने बहू के साथ किया रेप…

कहते हैं की सास और बहु का रिश्ता एक सगी माँ के जैसा होहोता हैं, और हमारे समाज में एक सास को माँ का दर्जा दिया जाता है, मगर इधर गोरखपुर में तो कुछ और चल रहा हैं, आपको बता दें की गोरखपुर में एक सौतेली सास ने जाने-अनजाने अपनी बहू के साथ रेप की पटकथा लिख दी। वह रोज दबाव बनाकर बहू को ससुर के पास भेजती थी। मौका पाकर ससुर ने बहू के साथ रेप कर दिया। ससुराल में चल रहे इस अनैतिक काम के खिलाफ पीड़िता थाने पहुंची। उसने पुलिस के सामने सारी कहानी बयां कर दी। इसके बाद पुलिस ने रेप केस दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया.

मामला गोरखपुर के रामगढ़ताल क्षेत्र का है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति को पुलिस ने अपनी बहू से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। बहू का आरोप है कि सौतेली सास खुद ही ससुर के पास जबरन उसे भेजती थी। विरोध करने पर उसने धमकी भी देती थी.

read also-मंत्री टी एस सिंह देव ने RJ NEWS चैनल में किया इस्तीफा देने का कारण का खुलासा, कहा साढ़े तीन साल में लोगो का घर नहीं बना इसका जिम्मेदार मैं हु

मौका पाकर ससुर ने उसके साथ रेप कर दिया। इसके बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जाने लगा। पुलिस ने आरोपों के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी मूल रूप से गोरखपुर के ही बेलघाट क्षेत्र का रहने वाला है। वह परिवार के साथ रामगढ़ताल इलाके में रहता है.(Mother-in-law used)

read also- बिस्कुट देने के बहाने पास बुलाया और 55 साल के अधेड़ ने 7 वर्ष की मासूम से किया दरिंदगी

बहू का आरोप है कि सास सौतेली है। आए दिन वह दबाव बनाकर ससुर के पास भेजती थी। एक दिन मौका पाकर ससुर ने उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाया जाने लगा। पीड़िता ने रामगढ़ताल थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज कर रविवार को आरोपी को जेल भेज दिया है.

मां के सामने बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप
एक अन्‍य मामले में गोरखपुर के झंगहा थाना क्षेत्र के राजधानी बलुघट्टा पुल के पास शनिवार रात आठ बजे झंगहा थाना क्षेत्र के राजधानी गांव में अपने ननद के घर जा रही मां और बेटी के मुंह में गमछा ठूंस कर बेटी के साथ मनबढ़ों द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है।

रविवार को पुलिस को सूचना दी। आरोप है कि मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाया गया है। पुलिस से शिकायत करने पर वीडियो को फेसबुक व व्हाटसअप पर वायरल करने की धमकी भी दी गई है। पीड़िता की मां चौरीचौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासिनी है। उसने झंगहा पुलिस को तहरीर दे दी है.(Mother-in-law used)

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button