छत्तीसगढ़देशनईदिल्लींपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मोदी शपथ ग्रहण समारोह: शपथ ग्रहण समारोह के दौरान, राष्ट्रपति भवन पीछे टहलता दिखा तेंदुआ, देखे वायरल वीडियो…

मोदी शपथ ग्रहण समारोह: दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में रविवार को नरेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इस दौरान उनके साथ 71 अन्य नेताओं ने भी मंत्री पद की शपथ ली. इस सपथ ग्रहण समारोह में देश विदेश की वीवीआईपी हस्तियां मौजूद थी. जिसके काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है.

इस बीच इस समारोह का एक रहस्यमयी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शपथ वाले मंच के पीछे एक जानवर चहलकदमी करता हुआ दिख रहा है. वीडियो में दिख रहा जानवर कुछ सेकेंड तक दिखाई देता है और फिर नज़रों से ओझल हो जाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग इस बात से हैरान है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रपति भवन में आखिर ये जानवर कहां से आया?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जब हमने इस President Of India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जाकर देखा तो वाकई मंच के पीछे कोई जानवर घूमता हुआ नजर आ रहा था.

देखें वायरल वीडियो –

बता दें कि शपथ ग्रहण के दौरान जब बीजेपी सांसद दुर्गा दास उइके ने शपथ ली, तभी मच के पीछे राष्ट्रपति भवन बिल्डिंग के भीतर एक जानवर हलकदमी करता दिखाई दिया। इसके अलावा जब सांसद अजय टमटा शपथ ले रहे थे, तब भी जानवर की झलक देखने को मिली. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान किसी की नजर इस पर नहीं पड़ी. लेकिन जब ये वीडियो सामने आया, तो सब हैरान रह गए.

कोई तेंदुआ तो कोई बता रहा बिल्ली
लोग सोशल मीडिया पर जमकर शपथ ग्रहण के दौरान दिखे इस जानवर का वीडियो जमकर शेयर कर रहे हैं और वीडियो की सच्चाई जानने के लिए उत्सुक हैं. वीडियो देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि ये पालतू तेंदुआ है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये बिल्ली है, जिसकी परछाई बड़ी दिख रही है. लेकिन राष्ट्रपति भवन में इतनी सुरक्षा के बीच जानवर दिखना लोगों को जरूर हैरान कर रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button