छत्तीसगढ़बड़ी खबर

सेल्फी ले रहे फूड इंस्पेक्टर का मोबाइल जलाशय में गिरा, फिर जो हुआ…

कांकेर। पखांजुर के खेरकट्टा परलकोट जलाशय के ओवरफ्लो टैंक में फूड इंस्पेक्टर का महंगा फोन गिर गया. जिसके बाद फोन को निकालने के लिए पम्प लगाकर पानी को खाली कर दिया गया. गुरुवार की सुबह फोन को ओवरफ्लो टैंक से बाहर निकाला गया. अब फूड इंस्पेक्टर के फोन को निकालने जलाशय के पानी खाली करने का मामला चर्चा का विषय बन गया है.  (mobile dropped in water)

दरअसल, कोयलीबेड़ा ब्लॉक के फूड ऑफिसर राजेश विश्वास सोमवार को छुट्टी मनाने खेरकट्टा परलकोट जलाशय पहुंचे थे. जहां पर साहब का महंगा फोन खेरकट्टा परलकोट जलाशय में गिर गया. ओवरफ्लो टैंक 15 फिट तक पानी से लबालब भरा हुआ था. जिसके बाद अधिकारी का फोन ढूंढने के लिए पानी निकालने में अमला जुट गया. फोन निकालने के लिए लगातार 03 दिनों से 30 एचपी का पम्प लगाकर ओवरफ्लो टैंक से पानी को खाली किया गया. तब जाकर गुरुवार की सुबह फूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास के महंगे फोन को निकाला जा सका.

फूड इंस्पेक्टर राजेश विश्वास ने कहा कि सोमवार को खेरकट्टा परलकोट जलाशय में सेल्फी लेते वक्त फिसल कर मेरा फोन के ओवरफ्लो टैंक में गिर गया था. अभी मेरा फोन मिल गया है. मैंने जल संसाधन के एसडीओ साहब से बात किया. तो उन्होंने बताया यह पानी यूज नहीं होता है. जिसके बाद 5 फीट पानी को बाहर निकाला गया. सैमसंग कंपनी का S सीरीज का फोन था, जिसकी कीमत लगभग 96 हजार रुपए है. (mobile dropped in water)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button