क्राइमछत्तीसगढ़

बदमाशों ने बनाया DSP के माँ को निशाना, गले से पार हुआ चैन…

75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चैन लूटकर बदमाश

रायपुर: राजधानी में पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. ये हम नहीं बल्कि राजधानीवासी और दिन-प्रतिदिन बढ़ रही घटनाएं कह रही हैं. बदमाश बेखौफ होकर सरेराह बड़ी वारदातों को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसी ही एक घटना और सामने आई है. शहर के पॉश इलाके में राह चलती बुजुर्ग महिला के साथ लूट की वारदात हो गई है. इस बार बदमाशों ने पुलिस विभाग ने पदस्थ डीएसपी की बुजुर्ग मां को अपना निशाना बनाया है. शंकर नगर इलाके में चौपाटी के पास मॉर्निंग वॉक पर निकली 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के गले से सोने की चैन लूटकर बदमाश फरार हो गए है.

जानकारी के मुताबिक, घटना सिविल लाइन थाना के किशोर शॉपिंग मॉल क्षेत्र की है. 15 मार्च की सुबह 72 वर्षीय आशा कोरी शंकर नगर से मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इसी दौरान किशोर शॉपिंग मॉल के पास बाइक सवार दो युवक पीछे से आए और गले के चैन को लूटकर ले गए. लूटे गए चैन की कीमत 40 हजार है. पीड़िता की शिकायत पर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 392 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है. वहीं शिकायत के बाद से बाइक सवार बदमाशों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस के मुताबिक चैन स्नेचिंग की शिकायत मिली है. अज्ञात बदमाशों की तलाश की जा रही है. महिला का बयान दर्ज कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि बीती रात माना बस्ती इलाक़े में चंद्राकर परिवार के घर डकैती की वारदात हुई थी. शातिर नक़ाबपोश डकैतों ने घर के सदस्यों को बंधक बनाकर 10 लाख रुपए से अधिक के समान लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे इलाक़े में पुलिस के प्रति आक्रोश देखने को मिला है. स्थानीय लोगों ने पुलिस की निष्क्रियता को लेकर जमकर नाराजगी जाहिर की है. माना बस्ती में डकैती और चोरी की तीसरी वारदात सामने आई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button