क्राइमछत्तीसगढ़देशब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

Chhattisgarh: गर्लफ्रेंड से मिलने पंहुचा नाबालिग, थाने के बाहर बेहोशी के हालत में मिला, जाने क्या हुआ ऐसा, पढ़े पूरी खबर…

राजनांदगांव: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव Rajnandgaon जिले से नाबालिग की बर्बरता से पिटाई का मामला सामने आया है। नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। जहां पर पकड़े जाने के बाद उसे थाना ले जाया गया। थाने में पुलिस वालों ने किशोर को बेरहमी से पीटा और बेहोश होने पर उसे थाने के बाहर फेंक दिया।
दरअसल यह पूरा मामला छुरिया थाना क्षेत्र का है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। रसमड़ा निवासी एक नाबालिग अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने कुमर्रा छुरिया गया था। नाबालिग की गर्लफ्रेंड Girlfriend अपनी दादी के साथ रहती है। दादी की गैरमौजूदगी में किशोर गर्लफ्रेंड के घर पहुंचा था।
उसी समय उसकी दादी घर पर पहुंच जाती है। जिसके बाद दादी के डर से दोनों घर में अपने आप को बंद कर लिया। इसके बाद दोनों ने 112 डायल 112 Dail में कॉल करके पुलिस से मदद मांगी। टीम पहुंचने के बाद दरवाजा खोलकर दोनों बाहर आए। इसके बाद नाबालिग को थाना ले जाया गया।
नाबालिग को बेहोश होने तक पीटा 
किशोर के भाई मनीष चक्रधारी ने बताया कि मेरे भाई के साथ पुलिस Police वालों ने मारपीट की है खबर मिली। थाने के सामने ही आईटीबीपी का एक कैम्प है। आईटीबीपी के जवान ने भाई के जेब से मोबाइल निकालकर हमे कॉल किया। जब हम थाना पहुंचे तो वह बाहर में बेहोश पड़ा हुआ था।

READ ALSO :Chhattisgarh: पटाखा गोदाम में लगी भीषण आग, लगातार गूंज रही विस्फोट की आवाज, पढ़े पूरी खबर…

नाबालिग के भाई Brother का आरोप है कि थाने में किशोर को बेरहमी से पीटा गया और बेहोश होने पर उसे थाने के बाहर फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर परिजन छुरिया पहुंचे और इलाज के लिए जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल उसका इलाज जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button