Madhya pradeshक्राइमबड़ी खबर

Crime News: नाबालिक से घर में घुसकर किया रेप, पेट में हुआ दर्द फिर जो हुआ, पढ़े पूरी खबर…

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में दुष्कर्म की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है। ग्वालियर में मां की मौत के बाद अपनी नानी के घर मुरैना में रह रही 13 साल की नाबालिग से युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नाबालिग के पेट में दर्द होने पर डॉक्टर को दिखाया गया। जांच में किशोरी के गर्भवती होने की बात पता चली। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज कर केस डायरी मुरैना अंबाह भेज दी है क्योंकि घटना वहां की थी।

दरअसल, भिंड जिले की रहने वाली 13 साल की नाबालिग की मां का 2 साल पहले देहांत होने के बाद नानी किशोरी और उसके भाई को अपने साथ मुरैना लेकर आ गई थी। कुछ दिन पहले नाबालिग के पेट में अचानक दर्द होना शुरू हो गया। जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग को स्थानीय डॉक्टरों को दिखाया, लेकिन कोई आराम नहीं मिला। परिजन किशोरी को ग्वालियर लेकर आए और सेंट्रो हॉस्पिटल में नाबालिग की जांच कराई। तब पता चला की नाबालिग 2 महीने की गर्भवती है।

शादी में आए युवक ने घर में घुसकर किया रेप
जब नाबालिग से पूछा गया तो उसने अपने साथ हुई 2 महीने पहले दुष्कर्म की घटना बताई और रोने लगी। नाबालिग ने बताया कि दो महीने पहले नानी के घर के पड़ोस में शादी थी। वहीं शादी में शामिल होने के लिए सिहोरी का रहने वाला प्रमोद सिकरवार आया हुआ था। नानी शादी में गई थीं। मैं घर पर टीवी देख रही थी, तभी प्रमोद सिकरवार घर घुस आया और प्रमोद ने मेरे साथ जबरन गलत काम किया। मैंने शोर मचाने का प्रयास किया, लेकिन उसने मुंह दबा दिया था।

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज
घटना के बाद अरोपी ने धमकी दी कि अगर किसी को बताया, तो वह बदनाम हो जाएगी। साथ ही, उसके भाई व नानी की हत्या कर देगा। बदनामी और धमकी से छात्रा डर गई थी। घटना का मालूम चला तो डॉक्टर ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। पुलिस नाबालिग और उसकी नानी को डॉक्टर के साथ लेकर थाने पहुंची। वहीं कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर आरोपी प्रमोद पर पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। घटनाक्रम मुरैना के अंबाह का होने के चलते पुलिस ने शून्य पर कार्रवाई करते हुए केस डायरी मुरैना अंबाह थाने भेज दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button