छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सबड़ी खबर

मंत्री टंकराम वर्मा ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले बृजमोहन अग्रवाल का नाम सुनते ही, कोई लड़ने को तैयार नहीं…

रायपुर: कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट अब तक जारी नहीं होने लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कांग्रेस पर तंज कसा है. उन्होंन कहा है कि कांग्रेस के पास कोई प्रत्याशी नहीं है. कोई लड़ने के लिए तैयार ही नहीं है. धर पकड़ के प्रत्याशियों को लाया जा रहा है. रायपुर से बृजमोहन अग्रवाल का नाम सुनते ही सांप सूंघ गया है. कोई लड़ने वाला तैयार नहीं है. भारतीय जनता पार्टी की स्थिति इतनी मजबूत है कि इस बार 400 का आंकड़ा पार होगा. लोगों में उत्साह है. कार्यकर्ताओं में उत्साह है. हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं लेकिन विश्व के लोकप्रिय नेता हैं. आज पूरा देश उनके तरफ निगाहें करके बैठा है. इस बार रायपुर लोकसभा रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीतेंगे.

महतारी वंदन योजना को लेकर पूर्व सीएम के बयान पर मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी को धरातल पर लाने के लिए हमारे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने पूरी व्यवस्था कर ली है. भूपेश बघेल जैसे कोई धोखा नहीं है. महतारियों को, हमारी बहनों को महतारी वंदन योजना का लाभ पूरा मिलेगा. 7 मार्च को महतारी वंदन योजना की राशि और किसानों की जो अंतर राशि है वो 12 मार्च को मिलेगी. कहीं कोई किसी के साथ कोई धोखा नहीं है. भाजपा जो कहती है
वो करती है.

राहुल गांधी पहले अपने आप को जोड़ लें, फिर देश जोड़े – टंकराम वर्मा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर मंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पहले अपने आप को जोड़ लें. भारत भूमि से अपने आप को जोड़ लें. उसके बाद फिर वह देश को जोड़ें. जो अपने आप को जोड़ नहीं पाए वो देश को क्या जोड़ेंगे. महंगाई की क्या बात करेंगे. हमारी सरकार आते ही बेरोजगारो के लिए कितनी सरकारी भर्तियां निकाल दी. वैकेंसी निकल दी.
यहां पर स्वस्थ और बहुत अच्छा काम होगा आप देखते रहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button