छत्तीसगढ़देशपॉलिटिक्सब्रेकिंग न्यूज़बड़ी खबर

मंत्री जायसवाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पढ़े पूरी खबर…

RAIPUR: स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने कांग्रेस के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पिछली बार विधानसभा में सभी 11 सीटों में कांग्रेस को बढ़त मिली थी. तब भी लोकसभा चुनाव में सिर्फ दो सीटें जीत पाई थी. इस बार पांच सीटों में बढ़त बता रहे हैं पीसीसी चीफ दीपक बैज फिर भी एक लोकसभा सीट कांग्रेस नहीं जीत पाएगी. इसके साथ ही उन्होंने अन्य मुद्दों पर भी बयान दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने सुकमा दौरे को लेकर कहा, स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करने लगातार 10वें जिले के दौरे पर हैं. सरगुजा, बस्तर यह दोनों क्षेत्र शुरू से पिछड़ा क्षेत्र माना जाता रहा है. सरगुजा के सभी जिलों का दौरा हो चुका है. अब बस्तर क्षेत्र में आज सुकमा जिले के दौरे पर जा रहा हूं. वहां जिला अस्पताल का निरीक्षण करेंगे और स्वास्थ्य अमला के अफसरों की भी बैठक होगी.

सरकार के पास नाम और मूर्ति बदलने के अलावा कोई काम नहीं कांग्रेस के बयान पर मंत्री जायसवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं, इन्होंने राम के अस्तित्व को नकारा,कोर्ट में एफिडेविट दिए कि राम काल्पनिक है. इनके नेता शुरू से देश बांटने का काम किया. हमारी सरकार ने 2 महीने में कितने बड़े काम किये. किसानों को 2 साल का एक मुश्त बोनस दिया, 2 महीने में हमारी सरकार ने जितना करना चाहिए उससे ज्यादा काम किया. इनको सफाई देने की जरूरत नहीं, न ही ये रिपोर्ट कार्ड बनाए.

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल और राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने आज सुकमा जिला पहुंचे. इस दौरान दोनों मंत्रियों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव के पिता स्वर्गीय कुमार लक्ष्मी नारायण देव को विनम्र श्रद्धांजलि दी और शोकाकुल परिवारजनों से मिलकर गहरी संवेदना प्रगट की. वहीं राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय, रायपुर ग्रामीण के विधायक मोती लाल साहू और अजय जामवाल भी मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button