क्राइमछत्तीसगढ़बड़ी खबर

CG CRIME: दोस्ती, प्यार, रेप और मर्डर…2 साल तक शारीरिक संबंध बनाया,फिर गला दबाकर मारा

महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों में लगातर वृद्धि देखि जा रही हैं अभी श्रद्धा मर्डर कैसे की खौफ खत्म भी नहीं हुई की फिर से छत्तीसगढ़ के राजनादगाँव से जहा फिर से हूबहू ऐसे ही वारदात सामने आई हैं. मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले में मिली नाबालिग की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। लड़की के प्रेमी ने ही गला घोंटकर हत्या कर दिया था। पैरावट के ढेर में 30 नवंबर से लापता लड़की की लाश 2 दिसंबर को बरामद हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना मोहला थाना क्षेत्र की है।

Read More: BIG BREAKING : सीएम भूपेश बघेल की करीबी सौम्या चौरसिया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

ASP पुपलेश पात्रे ने जानकारी दी कि 16 साल की लड़की 30 नवंबर को सुबह 4 बजे शौच का कहकर घर से निकली थी। इसके बाद वो घर वापस नहीं लौटी। परिजनों ने हर संभावित जगह पर उसे तलाश लिया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। तब जाकर उन्होंने मोहला थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जांच के दौरान पुलिस को परिजनों और आसपास के लोगों से जानकारी मिली की नाबालिग लड़की का प्रेम संबंध पिछले 2 सालों से महेंद्र मंडावी (24 वर्ष) के साथ था।

CG crime latest news- शक के आधार पर पुलिस ने आरोपी महेंद्र मंडावी को अपनी हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर लड़की की लाश को भी पैरावट के ढेर से बरामद कर लिया गया। आरोपी ने बताया कि वो मूल रूप से बालोद जिले के ग्राम रेंगाडबरी, मंगचुआ थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 2 साल पहले वो काम-धंधे की तलाश में मोहला आया था। वहीं लड़की भी अपने जीजा के घर आई हुई थी। गांव में ही दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे उनके बीच दोस्ती हो गई। दोनों ने अपना-अपना मोबाइल नंबर ही एक-दूसरे को दे दिया।

Read More: CG NEWS: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, इतने पुलिसकर्मियों का तबादला, देखें लिस्ट…

मोहला थाना क्षेत्र में हुई हत्या की वारदात
इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल फोन पर बात होने लगी। लड़की वापस अपने गांव लौट गई, लेकिन आरोपी उसके गांव उससे मिलने के लिए जाता रहा। पिछले 2 सालों से उनके बीच शारीरिक संबंध भी थे। युवक शादी का झांसा देकर उसका लगातार यौन शोषण कर रहा था। 30 नवंबर को भी आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव आया। लड़की शौच के बहाने निकली। घर से करीब 1 किलोमीटर दूर खेत में दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए।

CG crime latest news-इसके बाद महेंद्र मंडावी लड़की का फोन लेकर चेक करने लगा, तो उसमें आरोपी के अलावा कई और लोगों के साथ लड़की की चैटिंग मिली। इससे आरोपी को बहुत अधिक गुस्सा आ गया। दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हुआ और युवक ने लड़की का अपने गमछे से गला घोंट दिया। लड़की की मौत होने के बाद आरोपी ने उसकी लाश को पैरावट के ढेर में छिपा दिया और वापस अपने घर चला गया। इधर परिजनों की शिकायत पर पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

जांच करती हुई पुलिस
पुलिस ने मृतक लड़की की लाश पैरावट के ढेर से बरामद कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल्स भी निकलवाई जा रही है। आरोपी के खिलाफ हत्या, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में अपराध दर्ज कर पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

rjnewslive

Get live Chhattisgarh and Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. rjnewslive.com collects article, images and videos from our source. Which are using any photos in our website taking from free available on online.

Related Articles

Back to top button